VIDEO : पुराने दिनों में खो गए सलमान, कह दी इतनी बड़ी बात
VIDEO : पुराने दिनों में खो गए सलमान, कह दी इतनी बड़ी बात
Share:

अभिनेता सलमान खान पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव चल रहे हैं. वे ना केवल फिटनेस से जुड़े पोस्ट्स साझा करते हैं, बल्कि वे कई फनी पोस्ट्स से भी अपने फैंस का दिल जीतते रहते हैं और सलमान अपनी फिल्म भारत के बाद से ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव बने हुए हैं. वहीं अब उन्होंने हाल ही में एक ऐसा ही फनी वीडियो साझा किया है.

आज के सोशल मीडिया के दौर में कई चीजों की परिभाषाएं भी बदल चुकी हैं और कई नए शब्दों की एंट्री भी हुई है. आज के इस दौड़ते-भागते इंटरनेट के दौर में पोस्ट करने के मायने भी बदल चुके हैं. चिट्ठियों और पत्रों की जगह व्हॉट्सऐप ने ले ली है. इसी से जुड़ा एक वीडियो सलमान द्वारा साझा किया गया है. जबकि सलमान इस वीडियो में पोस्टबॉक्स में पोस्ट करते हुए आपको देखने को मिलेंगे. साथ ही उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि पुराने दौर की तरह पोस्ट करने की एक कोशिश.

अभिनेता सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो सलमान खान की फिल्म भारत ने 200 करोड़ से अधिक की कमाई की थी और इसके अलावा वे अपनी फिल्म दबंग 3 के चलते भी चर्चा में बने हैं. वहीं इस फिल्म के निर्देशक प्रभुदेवा हैं. इसके बाद सलमान खान पहली बार आलिया भट्ट के साथ फिल्म इंशाल्लाह में भी काम करते हुए नजर आने वाले  हैं.

 

पति विराट की तरह ही फिट है अनुष्का, वायरल हुआ वर्कआउट वीडियो

अगर जा रहे हैं ITR दाखिल करने, तो ये जानकारी आपके लिए होगी फायदेमंद

अभिनेता नागार्जुन के घर के बाहर लगे मुर्दाबाद के नारे, लोग कर रहे विरोध प्रदर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -