सलमान ने शेयर की इस एक्ट्रेस की तस्वीर यूजर्स ने कहा 'मौनी रॉय से मन भर गया क्या'
सलमान ने शेयर की इस एक्ट्रेस की तस्वीर यूजर्स ने कहा 'मौनी रॉय से मन भर गया क्या'
Share:

जल्द ही भाईजान की फिल्म 'रेस 3' आने वाली है जिसका दर्शको को बहुत ही बेसब्री से इंतज़ार है. सभी जल्द से जल्द सलमान खान की फिल्म रेस 3 देखना चाहते हैं. 'रेस 3' में आप सभी को जैकलीन, बॉबी देओल, अनिल कपूर, डेजी शाह, सकीब सलीम, फ्रेडी दारुवाला दिखेंगे जो सभी अपने किरदार से आपको एंटरटेन करेंगे. इस फिल्म में एक्शन भी बहुत है और रोमांस भी बहुत. फिल्म 'रेस 3' का दूसरा गाना कुछ समय पहले ही रिलीज हुआ है जिसमे जैकलीन रेड साडी में सलमान खान और बॉबी देओल दोनों के साथ ही रोमांस करते नजर आई है.

जैकलीन की रेड साडी वाली तस्वीर सलमान भाईजान ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की और लिखा How chweet iz she lukin :) . @jacquelinef143 सलमान खान किस इस पोस्ट पर लोगों ने बहुत से कमेंट्स किए जो बहुत ही अजीब-अजीब रहे. किसी यूजर ने लिखा 'भाई इससे शादी कर लो' तो किसी ने लिखा मौनी रॉय से मन भर गया क्या' इसी तरह ढेरों यूजर्स है जिन्होंने भाईजान को ना जाने कैसी-कैसी एडवाइज दे दी.

भाईजान की जोड़ी बहुत से लोगो को केवल कैटरिना के साथ जमती है इसी वजह से कमेंट्स में कई बार यूजर्स ने यह भी लिखा है कि 'भाई कैटरिना से शादी कर लो' वाकई में यूजर्स क्या-क्या चाहते है सब कमेंट्स में बता देते है. आप सभी को पता ही होगा कि सलमान खान ने जैकलीन की ये जो तस्वीर शेयर की है यह उनकी फिल्म 'रेस 3' के गाने सेल्फिश की हैं. इस तस्वीर को जैकलीन ने भाईजान के इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने अकाउंट पर शेयर भी किया है.

अपने होने वाले ससुर के साथ फिल्मों में ऐसे सीन करना चाहती हैं आलिया भट्ट

आखिर किसके कहने पर बॉबी को अपनी पीठ पर चढ़ाने के लिए राज़ी हुए सलमान

कभी शाहरुख़- सलमान से भी ज्यादा दर्शकों के ऊपर इस सुपरस्टार का था खुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -