सलमान खान ने शेयर की शर्टलेस फोटो, देखकर खुद को रोक नहीं पाई एक्स गर्लफ्रेंड, कर दिया ये कमेंट
सलमान खान ने शेयर की शर्टलेस फोटो, देखकर खुद को रोक नहीं पाई एक्स गर्लफ्रेंड, कर दिया ये कमेंट
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता सलमान खान को फिटनेस आइडल माना जाता है। सलमान ही थे जिन्होंने एब्स एवं शर्टलेस होने का ट्रेंड आरम्भ किया था। जब भी अभिनेता सलमान खान स्क्रीन पर या वास्तविक जिंदगी में शर्टलेस होते हैं, चर्चाओं में आ जाते हैं। सलमान खान ने एक बार फिर शर्टलेस होकर प्रशंसकों को ट्रीट दी है।

सलमान खान ने जिम में वर्कआउट करते हुए अपनी शर्टलेस फोटो साझा की है। फोटो के बैकग्राउंड में जिम दिखाई दे रहा है। सलमान ने बीइंग ह्यूमन की कैप पहनी है। कैप के कारण सलमान खान का फेस ढका हुआ है। सलमान शर्टलेस हैं तथा उनके एब्स दिखाई दे रहे हैं। सलमान खान ने इस तस्वीर को साझा करते हुए कैप्शन लिखा- ये बीइंग ह्यूमन टोपी अच्छी है ना।

वही सलमान के कैप्शन से दिखाई देता है कि वो अपनी कैप को फ्लॉन्ट कर रहे हैं। मगर प्रशंसक तो अभिनेता के एब्स और शर्टलेस लुक पर फिदा हो गए। उनकी निगाहें तो सलमान खान की फिटनेस पर जाकर रुक गई है। सलमान खान की इस तस्वीर पर प्रशंसक ही नहीं उनकी एक्स गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी ने भी कमेंट किया है। संगीता बिजलानी ने कैप्शन में फायर इमोजी बनाया है। अभिनेता के एक प्रशंसक ने लिखा- खान ये क्या मजाक है। जब आप शर्टलेस हो तो टोपी पर ध्यान किस बेवकूफ का जाएगा? दूसरे एक प्रशंसक ने लिखा- ईस्ट और वेस्ट भाई की बॉडी बेस्ट और भाई की टोपी भी बेस्ट। 

जल्द स्पोर्ट्स प्रोजेक्ट का ऐलान कर सकते है कार्तिक आर्यन, वीडियो शेयर कर एक्टर ने दी खबर

रोमांटिक फिल्म में नजर आएँगे बॉलीवुड के ये 2 मशहूर स्टार्स

VIDEO: टाइगर श्रॉफ के इस नन्हे फैन ने किया ऐसा डांस कि देखकर इम्प्रेस हुए एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -