बॉडीगार्ड शेरा संग फोटो शेयर कर बोले सलमान- 'वफादारी'
बॉडीगार्ड शेरा संग फोटो शेयर कर बोले सलमान- 'वफादारी'
Share:

बॉलीवुड में दबंग खान के नाम से मशहूर होने वाले सलमान खान ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर फैंस को मुश्किल में डाल दिया है। जी दरअसल इस तस्वीर में वह अपने बॉडीगार्ड शेरा के साथ दिखाई दे रहे है। वैसे इस फोटो को देखने के बाद फैंस के मन में दुविधा आ गई है कि कहीं सलमान शेरा के साथ फिल्म तो नहीं बना रहे। यह दुविधा दोनों के गेटअप के कारण आई है। जी दरअसल इस तस्वीर में सलमान खान पगड़ी पहने हुए हैं वहीँ शेरा ने भी पगड़ी पहनी हुई है। वैसे आप जानते ही होंगे कि सलमान खान के साथ शेरा लंबे समय से हैं और उनके बॉडीगार्ड के तौर पर कार्यरत हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

वैसे हमेशा ही शेरा को सलमान खान के साथ देखा गया है और वह पूरी शिद्दत के साथ अपना काम करते हैं। फिलहाल आप देख सकते हैं बॉलीवुड एक्टर सलमान ने इस फोटो के साथ बहुत ही दिलचस्प कैप्शन भी शेयर किया है। सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'वफादारी।।। ' उनके इस कैप्शन से जाहिर हो रहा है कि वह शेरा को कितना वफादार मानते हैं। वैसे इस फोटो में उन्होंने शेरा को भी टैग किया है।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि सलमान खान फिल्म 'अंतिम' में सिख कैरेक्टर निभा रहे हैं और अब ऐसा माना जा रहा है कि इस फिल्म में शेरा भी उनके साथ है। वैसे इस फोटो को भी शूटिंग के दौरान की माना जा रहा है। आपको हम यह भी बता दें कि 'अंतिम' सलमान खान प्रोडक्शंस की फिल्म है जो अगस्त 2021 में रिलीज हो सकती है। खबरों के मुताबिक इसके डायरेक्टर महेश मांजरेकर हैं और इस फिल्म को साल 2018 में आई सुपरहिट मराठी फिल्म 'मुलशी' का रीमेक बताया जा रहा है।

कृषि कानूनों को रोकने के लिए तैयार हुई केंद्र, किसान यूनियन बोले- 'विचार करेंगे'

7 साल बाद टुटा 'निमकी मुखिया' का रिश्ता, कहा- 'मैं डिप्रेशन में...'

आज अन्नपूर्णा अष्टमी के दिन जरूर पढ़े माँ की यह व्रत कथा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -