‘द कपिल शर्मा शो' देखने के लिए भाईजान ने अपने अंदाज में की फैंस से अपील
‘द कपिल शर्मा शो' देखने के लिए भाईजान ने अपने अंदाज में की फैंस से अपील
Share:

आप सभी को बता दें कि इंडिया के बेस्ट कॉमेडियन में से एक माने जाने वाले कपिल शर्मा का शो आज यानी शनिवार को लोगों के बीच आने वाला है और इस शो को लेकर केवल दर्शक ही नहीं बल्कि सेलेब्स भी एक्साइटेड है. जी हाँ, हाल ही में कपिल शर्मा के शो से जुड़े कई पोस्ट सोनी टीवी के साथ-साथ शो के कलाकारों द्वारा शेयर किए गए हैं जो शानदार है. हाल ही में एक्टर सलमान खान जो कपिल शर्मा के शो के पहले गेस्ट है उन्होंने कपिल के आने वाले शो को लेकर एक पोस्ट शेयर की है और लिखा है

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

Iss weekend ki alag hi hai baat! Kyunki honge aapke saath, @kapilsharma ! Masti aur entertainment se bhara, dekhiye #TheKapilSharmaShow, aaj se har Sat-Sun raat 9:30 baje sirf @sonytvofficial par. इस तरह सलमान ने कपिल के शो को देखने के लिए अपने फैंस से कहा है. आप सभी को बता दें कि ‘द कपिल शर्मा शो' में पहले मेहमान के तौर सलमान खान अपने पिता सलीम खान और भाइयों के साथ दिखाई देने वाले हैं और एक्टर सलमान खान शो के प्रोड्यूसर भी हैं.

वहीं कपिल शर्मा के आने वाले एपिसोड में दूसरे गेस्ट सिंबा के स्टार कास्ट होंगे. आप सभी देख सकते हैं पोस्टर में भारती, सुमोना, कृष्णा, कीकू शारदा, चंदन प्रभाकर नजर आ रहे हैं. यह सभी एक साथ आप सभी को हंसाने के लिए आज से आने वाले हैं. शो में भारती तितली यादव का किरदार निभाती नजर आने वाली है वहीं कॉमेडियन किकू शारदा (बच्चा यादव) बनेंगे.

कॉमेडियन चंदन प्रभाकर ने जमकर की इस बॉलीवुड एक्टर की तारीफ़

सबसे ख़ास हैं कपिल के द्वारा शेयर किया गया उनकी शादी का यह वीडियो

कपिल के शो में सनी लियोनी भी मचाएंगी धूम, तस्वीरें हुई वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -