मदर्स डे पर सलमान ने शेयर की अपनी दोनों माओं की तस्वीर
मदर्स डे पर सलमान ने शेयर की अपनी दोनों माओं की तस्वीर
Share:

बॉलीवुड में दबंग खान के नाम से पहचाने जाने वाले सलमान खान ने हाल ही में अपनी माँ के लिए पोस्ट किये हैं। आप जानते ही होंगे सलमान अपनी मां के बेहद करीब हैं। ऐसे में बीते कल मदर्स डे के मौके पर उन्होंने अपनी मां की खास तस्वीर शेयर की है। आप सभी जानते ही होंगे लेखक सलीम खान ने पहली शादी सलमा खान से की थी और सलमान खान उन्ही के बेटे हैं। वही सलीम खान ने सलमा से शादी के बाद हेलन से दूसरी शादी कीलेकिन सलमान उन्हें भी अपनी माँ ही मानते हैं। बीते कल मदर्स डे के मौके पर अभिनेता ने तस्वीरें साझा की हैं।

 

जी दरअसल देर रात सलमान ने अपनी मां की तस्वीर पोस्ट की और लिखा- 'हैप्पी मदर्स डे। सुरक्षित रहें।' एक तस्वीर में सलमा खान ने ब्लैक कलर की साड़ी पहनकर पोज दिए थे। वही दूसरी तस्वीर में हेलन नजर आईं। हेलेन की तस्वीर पर सलमान खान ने कैप्शन दिया- ‘मदर्स डे की शुभकामनाएं। सुरक्षित रहिए।‘ आपको बता दें कि सलमान और हेलन फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में साथ में काम कर चुके हैं।

वैसे काम के बारे में बात करें तो सलमान खान ईद पर फैंस को तोहफा देने जा रहे हैं। जी दरअसल उनकी फिल्म ‘राधे- योर मोस्ट वांटेड भाई’ 13 मई को रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा ने किया है और इसे सलमान खान फिल्म्स ने जी स्टूडियो के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है। फिल्म में सलमान खान, दिशा पाटनी के अलावा जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा भी मुख्य भूमिका में है।

97 साल की बुजुर्ग महिला ने लोगों से की यह खास अपील, वीडियो वायरल

TMC के शीर्ष नेताओं पर मुकदमा चलाएगी CBI, गवर्नर धनखड़ ने दी जानकारी

MP: इंदौर में 16 मई तक जारी रहेगा जनता कर्फ्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -