भांजी का वीडियो शेयर कर बोले सलमान- 'अरे वाह आप कितने अच्छे लग रहे हो बेटा'
भांजी का वीडियो शेयर कर बोले सलमान- 'अरे वाह आप कितने अच्छे लग रहे हो बेटा'
Share:

बॉलीवुड में दबंग खान के नाम से मशहूर सलमान खान की भांजी अलीजे अग्निहोत्री इस समय चर्चा का हिस्सा बनी हुई हैं। जी दरअसल कुछ समय पहले ही अलीजे का एक एड वीडियो सामने आया था। अब इस एड वीडियो को खुद सलमान खान ने शेयर किया है जो आप देख सकते हैं। इसी के साथ उन्होंने अपनी भांजी की तारीफ की है। जी दरअसल सलमान ने अलीजे का एड वीडियो शेयर कर पोस्ट कर लिखा- ''अरे वाह आप कितने अच्छे लग रहे हो बेटा अलीजे अग्निहोत्री। भगवान भला करे।''

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

आप सभी को बता दें कि सलमान की भांजी ने एक जूलरी ब्रांड के लिए एड शूट किया है। इस समय अलीजे को इस वीडियो में काफी पसंद किया जा रहा है और लोग उनके लुक्स की तारीफ कर रहे हैं। कई लोग उन्हें बॉलीवुड में आने के लिए कह रहे हैं। इस समय पूरे सोशल मीडियो पर उनका वीडियो वायरल है। आप सभी को बता दें कि अलीजे अग्निहोत्री सलमान की बहन अलवीरा खान और प्रोड्यूसर अतुल अग्निहोत्री की बेटी हैं और खबरें हैं कि जल्द ही सलमान की भांजी फिल्मों में भी डेब्यू करेंगी।

वैसे आप सभी को हम यह भी बता दें कि अलीजे का ये कोई पहला मॉडलिंग एसाइमेंट नहीं है। इससे पहले वो सीमा खान के ब्राइडल आउटफिट में नजर आ चुकी हैं। अगर हम बात करें सलमान खान के काम के बारे में तो इन दिनों वो फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में कैटरीना कैफ उनके अपोजिट रोल में हैं और खबरें यह भी है कि एक्टर इमरान हाश्मी इस फिल्म में विलेन के रोल में होंगे। इसके अलावा सलमान खान अंतिम फिल्म में भी दिखाई देने वाले हैं।

शर्लिन चोपड़ा को नहीं मिला एप से हुए मुनाफे का पैसा, राज कुंद्रा के खिलाफ दी गवाही!

इस राज्य में 20 सितंबर से खुल रहे है 6 से 8 वीं तक के स्कूल

बदमाशों ने पत्रकार को दी तुरंत घर खाली करने की धमकी, नहीं तो...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -