जब भांजे 'आहिल' ने मामा 'सलमान' को दिया चकमा, तो ठहाके लगा कर हंस पड़े 'भाईजान'
Share:

सलमान खान अपने भांजे आहिल से बहुत प्यार करते है इसमें कोई शक नहीं है. चाहे उनकी फिल्म हो या फिर कोई इवेंट सभी में अक्सर सलमान आहिल के साथ नजर आते है. हाल ही सलमान ने भांजे आहिल का सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में सलमान आहिल के साथ बहुत ही मस्तीभरे मूड में नजर आ रहे है. सलमान खान अपनी फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' की अबू धाबी से शूटिंग के बाद इन दिनों लंदन में फॅमिली के साथ वेकेशंस मना रहे है.

सलमान अपनी बहन अर्पिता खान शर्मा के बेटे आहिल के साथ वीडियो में मस्ती करते हुए नजर आ रहे है. वीडियो में सलमान और आहिल डाइनिंग टेबल पर साथ बैठे है. आहिल की प्‍लेट में खाना है, और आहिल मामा सलमान को एक निवाला खिलाने के लिए उनकी तरफ अपना हाथ बढ़ाता है और जैसे ही सलमान अपना मुंह खोल के खाने की कोशिश करते हैं, आहिल वह निवाला अपने मुंह में डाल लेता है. भांजे की इस प्‍यारी सी शरारत पर सलमान खान जोर-जोर से हंसने लगते हैं.

सलमान ने सोशल मीडिया पर यह वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है -'आहिल के साथ लंदन में ब्रेकफास्‍ट पर.'

वैसे इससे पहले भी सलमान ने आहिल के साथ मस्तीभरे वीडियो शेयर किये है. फिल्म 'ट्यूबलाइट' से पहले भी सलमान ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमे दोनों मामा भांजे बॉक्सिंग कर रहे थे और सलमान आहिल से हारते हुए नजर आये थे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

पहली बार आमिर खान की फिल्म के ऑडिशन में फेल हो गए थे वरुण धवन

2 साल के ब्रेक के बाद कैमरा फेस करने में घबरा रही है यह एक्ट्रेस

OMG! इतनी बदल गयी है 'परदेस गर्ल' आप भी नहीं पहचान पाएंगे...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -