सलमान, शाहरुख़ खान को पीछे छोड़ आगे निकले आमिर खान
सलमान, शाहरुख़ खान को पीछे छोड़ आगे निकले आमिर खान
Share:

बॉलीवुड के तीनो खान शाहरुख़ खान, आमिर खान, सलमान खान एक ऐसे अभिनेता है जिन्होंने खुद के दम पर हिंदी सिनेमा में अपनी सफलता के डंके बजाये है. तीनों खान फ़िल्मी दुनिया में अपनी-अपनी ख़ास जगह बनाये हुए बैठे है. यही नहीं बल्कि, जब भी इन तीनों खानों की फिल्मे आती है तो बॉक्स ऑफिस पर एक नया रिकॉर्ड बनाकर जाती है. लेकिन इसी बीच खबर आई है कि, अभिनेता आमिर खान दोनों खानों सलमान और शाहरुख खान को पीछे छोड़कर आगे निकल गए है.

जी हाँ आमिर खान की तीन बडी़ फिल्मों ने 700 करोड़ रुपये की कमाई करके नया रिकॉर्ड कायम कर दिया है. हाल ही में एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्विट के जरिये तीनों फ़िल्मों का जिक्र किया. रमेश बाला के ट्वीट के मुताबिक, 2016 में आई आमिर खान की फिल्म दंगल, फिल्म पीके और सीक्रेट सुपर स्टार ने 700 करोड़ की कमाई का आंकडा़ पार किया. हालांकि इसी लिस्ट में चौथी फिल्म के रूप में 2017 में आई मूवी बाहुबली2 भी शामिल है.

जानकारी के लिए बता दे कि, आमिर की फ़िल्मों के सामने न शाहरुख खान की फिल्म है और न ही सुपरस्टार सलमान खान की फिल्मे है. ख़ास बात यह है कि, आमिर की फिल्म सीक्रेट सुपर स्टार और दंगल ने चीन में तहलका मचा दिया है. वही पीके ने 800 करोड़ कमा कर धूम मचा दी है.

ये भी पढ़े

आज 'पद्मावत' छू लेगी 200 करोड़ का आंकड़ा

ALTBalaji की सीरीज 'द टेस्ट केस' ने किया धमाल

कलाकारों की शानदार एक्टिंग ने इस फिल्म को बनाया और भी ख़ास

'बाजीराव मस्तानी' को टक्कर देकर आगे निकली 'पद्मावत'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -