'ट्यूबलाइट' में 'किंग खान'
'ट्यूबलाइट' में 'किंग खान'
Share:

क्या कभी आपने सोचा है की क्या 'करन अर्जुन' की वही पुरानी सुपरहिट जोड़ी एक बार फिर से हमे निर्देशक कबीर खान की फिल्म ट्यूबलाइट में नजर आ सकती है. लेकिन ऐसा सच है यह जो बात हम आपको बता रहे है वह बिलकुल सच है. ऐसा सुनने में आया है की अभिनेता सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट में हमे सलमान के साथ में किंग खान शाहरुख़ खान भी नजर आने वाले है.

एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट bollywoodlife की बातों पर गौर किया जाए तो अभिनेता शाहरुख़ खान सलमान की फिल्म ट्यूबलाइट में हमे कैमियो करते हुए नजर आ सकते है. इस बाबत फिल्म के सूत्रों ने भी कहा है की अगर सभी कुछ ठीकठाक रहा तो किंग खान शाहरुख़ खान हमे सलमान की फिल्म ट्यूबलाइट में अपने स्पेशल अपीयरेंस देते नजर आ सकते है. पहले फिल्म के कैमियो के लिए दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा पर चर्चा चल रही थी परन्तु अब इस रोल के लिए अभिनेता शाहरुख़ खान पर बात चल रही है.

व अगर यह दोनों इस फिल्म में हमे नजर आते है तो सलमान व शाहरुख़ हमे 9 सालो के लंबे अंतराल के बाद एक साथ में नजर आएंगे. गौरतलब है की इससे पहले यह दोनों ही खान हमे निर्देशक फराह खान की साल 2007 में आई फिल्म 'ओम शांतिओम' में नजर आ चुके है.     

आलिया को नही चाहिए उनके पापा जैसा हस्बैंड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -