बहनोई आयुष के लिए सलमान को तलाश है एक नए चेहरे की
बहनोई आयुष के लिए सलमान को तलाश है एक नए चेहरे की
Share:

बॉलीवुड के सल्लू मिया तो अपने फिल्मो में इन दिनों काफी व्यस्त है लेकिन अब सलमान खान अपने बहनोई आयुष शर्मा के साथ नए चेहरे को लांच करने जा रहे हैं. पहले बॉलीवुड में चर्चा हो रही थी कि सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा के साथ सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान लांच होगी लेकिन फिर सारा ने फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में अपनी एंट्री लेना बेहतर समझा.

अब सुनने में आ रहा है कि आयुष के साथ एक नया चेहरा लांच होगा. कुछ समय पहले सुनने में आया था कि सलमान खान चाहते थे कि आयुष शर्मा एक्ट्रेस कटरीना कैफ के साथ बॉलीवुड में एंट्री ले लेकिन इस पर कैटरीना ने कभी दिलचस्पी नहीं दिखायी तो फिर सलमान आयुष के लिए एक नए चेहरे की तलाश में जुट गए.

सलमान इंडस्ट्री से बाहरी चेहरा भी खोज रहे है. सिर्फ आयुष के लिए ही नहीं बल्कि इससे पहले भी सलमान खान ने कई अभिनेत्रियों को बॉलीवुड में खास पहचान दिलाई है. सोनाक्षी सिन्हा, डेजी शाह और स्नेहा उलाल जैसी अभिनेत्रियों के नए चेहरे को सलमान ने ही बॉलीवुड में खास पहचान दिलवाई है. साथ ही सूरज पंचोली और अथिया शेट्टी को भी सलमान ने ही लांच किया था. अब वह एक और नये चेहरे की तलाश कर रहे हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

हेजल के माँ बनने पर युवराज ने कहा, नहीं नहीं अभी नहीं थोड़ा करो इंतजार....

'सिमरन' के डायरेक्टर से भी उलझ चुकी है 'रिवॉल्वर रानी'

अब इस टेनिस स्टार पर जल्द ही बनने वाली है बायोपिक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -