'सलमान खान' ने अपने भांजे को गिफ्ट दी ये लग्जरी कार
'सलमान खान' ने अपने भांजे को गिफ्ट दी ये लग्जरी कार
Share:

फिल्म इंडस्ट्री के पसंदीदा अभिनेताओं में से एक सलमान खान हैं. लगभग हर ​दुसरे दिन उनको लेकर चर्चा होती रहती है. इनके पास सिर्फ प्रीमियम कारों और एसयूवी की लिस्ट ही नहीं है, बल्कि इन्होंने कई कारें तोहफे में अपने करीबियों को दी हैं. सलमान खान ने 2016 में अर्पिता खान के बेटे - अहिल शर्मा को एक नई BMW 730Ld M-Sport गिफ्ट की थी. अब यह कार बिक्री के लिए Big Boyz Toyz पर उपलब्ध है. यह आधिकारिक तौर पर BBT की वेबसाइट पर सूचीबद्ध है और इसकी कीमत 75 लाख रुपये है. अब, यह एक काफी नया मॉडल है और केवल 3 साल पुराना है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से

भारत में KTM RC 125 ABS हुई पेश, ये है कीमत

हाल ही मे सामने आई जानकारी के अनुसार यह कार अभी तक 11,500 km चली है, यानी अभी तक यह एक नई कार है. नई BMW 730d M-Sport की कीमत 1.35 करोड़ रुपये एक्स शोरूम है और ऑन-रोड यह करीब 1.6 करोड़ रुपये की पड़ती है. इस कार को खान परिवार और अर्पिता के परिवार के साथ कई बार देखा गया है. अर्पिता खान के पति आयुष शर्मा को भी कार में घूमते हुए देखा गया है. अब, यह टॉप-ऑफ-द-लाइन BMW 7 सीरीज डीजल वेरिएंट है जो सभी हाईटेक फीचर्स के साथ आती है.भले ही 7-सीरीज के ज्यादातर कार मालिक पिछली सीट पर बैठना पसंद करते हो, लेकिन इस कार को चलाना बेहद मजेदार है. इसमें 3.0 लीटर, इन-लाइन 6-सिलेंडर डीजल इंजन दिया गया है. यह इंजन 4,000 rpm पर 265bhp की पावर और 2,000 rpm पर 620 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. वेबसाइट का यह भी कहना है कि यह सिंगल ओनर कार है और रजिस्ट्रेशन डिटेल्स में पता चला कि यह सलीम खान की कार है, जो सलमान खान और अर्पिता खान के पिता हैं.

KTM RC 125 ABS से KTM 125 Duke कितनी है अलग, जानिए तुलना

प्राप्त जानकारी के अनुसार यह M-Sport बॉडी किट के साथ आती है, तो इसका स्टांस काफी आक्रामक है. इस लग्जरी सेडान में फीचर्स के तौर पर एक आक्रामक डिजाइन फ्रंट बम्पर, साइड स्कर्ट्स और रियर बम्पर इंसर्ट्स दिए गए हैं. रेगुलर वेरिएंट 7-सीरीज के मुकाबले यह अलग लगती है, लेकिन इसमें सभी बदलाव इसे स्पोर्टी लुक देते हैं. यह कार कई फीचर्स के साथ आती है. इसमें BMW का रिवोल्यूशनरी लेजर हेडलैंप्स दिया गया है, जो लंबी रेंज वाली बीम प्रदान करता है. इसके अलावा लेजर हेडलैंप्स एक सीमा प्रदान करते हैं, जो कि नियमित एलईडी लैंप की तुलना में दोगुना है. फीचर की तो बहुत ही लंबी लिस्ट है.

यूजर के लिए Bajaj Pulsar 180F और KTM RC 125 ABS में से कौन सी बाइक है बेहतर ?

Honda Activa 6G जल्द होगी लॉन्च, स्मार्टफोन के लिए है विशेष फीचर

अगर बारिश मे सड़क हादसो से है बचना, अपनाएं ये तरीके

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -