शादी की बात पर छलका सलमान का दर्द, कहा- मुझे इसका बहुत दुख, किसी ने भी आज तक...'
शादी की बात पर छलका सलमान का दर्द, कहा- मुझे इसका बहुत दुख, किसी ने भी आज तक...'
Share:

सलमान खान कब शादी करेंगे इस सवाल का जवाब तो खुद सलमान खान के पास भी नहीं है. हालांकि फिर भी फैंस को यह उम्मीद है कि एक दिन भाईजान को उनकी दुल्हनिया जरूर मिल ही जाएंगी. सलमान की शादी को लेकर अक्सर खबरें आती ही रहती हैं. सलमान अब 50 का आंकड़ा पार कर 53 साल के हो गए हैं और अब हाल में शादी को लेकर सलमान ने ऐसा खुलासा जिसे सुनकर हर कोई चौंक गया है. 

हाल ही में एक फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में सलमान खान से पूछा गया कि भारत फिल्म में कैटरीना कैफ उन्हें शादी के लिए प्रपोज करती हैं, क्या असल जिंदगी में भी उनके साथ ऐसा हुआ है? इस पर खान ने मुस्कराते हुए कहा कि, ‘नहीं, अभी तक तो ऐसा कभी नहीं हुआ है और ऐसा इसलिए नहीं हुआ है क्योंकि मैं कैंडल लाइट डिनर नहीं करता हूं. कैंडल लाइट में मैं ये नहीं देख पाता कि मैं खा क्या रहा हूं. हालांकि मुझे इस बात का बहुत दुख होता है कि अभी तक किसी ने मुझे शादी के लिए प्रपोज नहीं किया है’ सलमान ने यह भी कहा कि उन्हें इस बात का दुख है कि उन्हें अभी तक किसी ने भी शादी के लिए पूछा भी नहीं है.

इंटरव्यू में आगे सलमान खान ने कहा कि, 'इस उम्र में फिल्मों में एक्शन करना उनके लिए काफी मुश्किल है और कई बार बढ़ती उम्र काफी परेशान भी करती है. वैसे तो मैं हमेशा से एक्शन करता आ रहा हूं इसलिए मेरी बॉडी को इसकी आदत है, हालांकि एक वक्त के बाद यह परेशान कर देती है.'

 

अर्जुन की घड़ी की कीमत उड़ाएगी आपके होश, जानकर चकरा जाएगा सिर

सलमान नहीं थे दबंग के लिए पहली पसंद, इन अभिनेताओं का नाम जान लगेगा झटका

कबीर सिंह रच गई इतिहास, अब निर्देशक संदीप करेंगे बड़ा धमाका !

मिस्ट्री गर्ल के साथ कोजी दिखे शाहरुख़ खान के बेटे, जानें कौन हैं ये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -