सलमान खान बोले नहीं चाहिए नैशनल अवॉर्ड, कहा- मुझे तो बस...'
सलमान खान बोले नहीं चाहिए नैशनल अवॉर्ड, कहा- मुझे तो बस...'
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हुए तीन दशक पूरे हो चुके हैं और इन 30 सालों में सलमान खान ने सैकड़ों फिल्मों में काम किया है और बॉक्स ऑफिस पर वे राज भी करते हुए आए हैं. वहीं आपको बता दें कि पिछले लगभग एक दशक से बॉक्स ऑफिस का नया रेकॉर्ड सलमान खान ही बनाते हैं. जबकि कई फ्रेंचाइज फिल्में हैं, कुछ फिल्में तो सिर्फ सलमान खान के स्टारडम पर धुंआ-धार कमाई भी करती हैं. 

हाल ही में सलमान से एक साक्षात्कार में यह पुछा गया कि आपको भी नैशनल अवॉर्ड मिलना चाहिए? बीते दिनों जब आपने कटरीना की तारीफ करते हुए कहा था कि 'भारत' के लिए उन्हें नैशनल अवॉर्ड मिलेगा तो बाद में उन्होंने भी कहा कि इस फिल्म में सलमान ने भी कड़ी मेहनत की है तो सलमान को भी नैशनल अवॉर्ड मिले. इस पर सलमान कहते हैं कि मुझे...? मुझे नहीं चाहिए नैशनल अवॉर्ड... या कोई और भी अवॉर्ड। मुझे तो सिर्फ रिवॉर्ड ही चाहिए. 

सलमान ने आगे कहा कि मुझे तो उस समय नैशनल अवॉर्ड मिल जाता है, जब लोग थिअटर में जाकर मेरी पिक्चर देखते हैं और पूरा नेशन मेरी पिक्चर देख ले बस, उससे बड़ा अवॉर्ड और क्या चाहिए? वहीं सलमान की आने वाली फिल्म भारत की बात के जाए तो यह भी इस ईद को 5 जून को रिलीज की जा रही है. साथ ही आपको बता दें कि इस फिल्म में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ, जैकसी श्रॉफ, दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर और तब्बू जैसे कलाकार भी नजर आने वाले हैं. फिलहाल भारत के प्रमोशन में जुटे सलमान 1964 से लेकर 2010 तक यानी लगभग 50 साल की इस कहानी में सलमान खान के बचपन से लेकर बुढ़ापे तक के किरदार में नजरे आएंगे. इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है और अतुल अग्निहोत्री इसके प्रोड्यूसर है. 

भारी गर्मी में ऐसी नजर आई मंदाना करीमी, देखें सबसे सेक्सी फोटो

Made In China : मौनी-राजकुमार ने खत्म की शूटिंग, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

अमेरिका में अपना 47वां जन्मदिन मनाएंगे करण जौहर, लेकिन इस बात का रहेगा अफ़सोस

विवेक की हरकत पर भड़के महानायक, दे डाली इतनी बड़ी नसीहत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -