First Poster : वैलेंटाइन्स डे खास मौके पर सलमान ने आयुष को दिया खास तोहफा
First Poster : वैलेंटाइन्स डे खास मौके पर सलमान ने आयुष को दिया खास तोहफा
Share:

बॉलीवुड की जान यानि सलमान खान जो भी करते हैं किसी खास मौके पर ही करते हैं. जैसे अभी हाल ही में उन्होंने अपने बहनोई की आने वाली फिल्म 'लवरात्रि' का पोस्टर रिलीज़ किया है. जी हाँ, वैलेंटाइन डे के खास मौके पर सलमान खान ने लवरात्रि फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए सभी फैंस को वैलेंटाइन डे की शुभकामनाएं दी है. इस पोस्टर को सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है जिसके साथ कैप्शन दिया है, Yeh Valentines Day par wishing everyone #Loveratri . @aaysharma @warinahussain @skfilmsofficial.

 

Yeh Valentines Day par wishing everyone #Loveratri . @aaysharma @warinahussain @skfilmsofficial

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

जैसा कि आप जानते हैं इस फिल्म में सलमान खान के जीजा बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं और उनके इस फिल्म के प्रमोशन के लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ रहे हैं. आपको बता दे इस फिल्म में आयुष शर्मा के साथ वरीना हुसैन भी नज़र आने वाली है. इस फिल्म के लिए दोनों काफी मेहनत कर रहे हैं और इसके लिए उन्होंने डांडिया भी सीखा है. आप इस पोस्टर में देख ही सकते हैं वरीना और आयुष डांडिया खेलते ही दिखाई दे रहे हैं.

फिल्म लवरात्रि को सलमान खान ही प्रड्यूस कर रहे हैं जिसे वो इसी साल 21 सितंबर रिलीज करेंगे. वहीँ बात करें सलमान खान की तो वो भी अपनी फिल्म 'रेस 3' में काफी व्यस्त हैं जिसे 3 मई को रिलीज़ किया जाना है. अब देखना है कि फिल्म इसी तारीख पर रिलीज़ होती है या फिर इसकी भी तारीख आगे बढ़ रही है. वहीँ आयुष शर्मा बॉलीवुड में क्या कमाल दिखाते हैं ये भी देखना जरुरी है क्योकि सलमान खान तो अपनी एक्टिंग और फिल्मों से सभी की जान बन ही चुके हैं.

Hate Story 4 : 'तुम मेरे हो' ने इंटरनेट पर लगाई आग

जारी है अक्षय की 'पैडमैन' की धुंआधार कमाई

प्रिया ने अब फ्लाइंग किस देकर किया सब को घायल, वायरल हुआ दूसरा वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -