पद्मावती पर सलमान ने दिया ऐसा बयान

By Aayushi Sharma
Nov 30 2017 10:15 PM
पद्मावती पर सलमान ने दिया ऐसा बयान

साल की सबसे ज्यादा विवादों से घिरी फिल्म 'पद्मावती' को लेकर अब भी विवाद थमने का नाम नहीं ले रहे है. करणी सेना का आरोप है कि फिल्म में ऐतिहासिक तथ्यों से छेड़छाड़ की गई है जिसके चलते उन्होंने फिल्म बैन की मांग भी की है. हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने फिल्म बैन की याचिका को ख़ारिज कर दिया है. सलमान खान ने फिल्म के बारे में कहा कि इस तरह के विवादों से फिल्म के कारोबार पर प्रतिकूल असर पड़ता है.

उन्होंने कहा कि, "एक प्रतिकूल माहौल में फिल्म को नुकसान होता है क्योंकि लोग हिंसा के भय से सिनेमाघरों की तरफ जाने से बचते हैं. " फिल्म को लेकर हो रहे इतने विरोध प्रदर्शन के बारे में उन्होंने कहा कि, "मुझे यकीन नहीं है कि इससे कोई फायदा होता है लेकिन निश्चित रूप से नुकसान होता है, काफी नुकसान होता है, मैंने खुद ऐसा देखा है. लोग सिनेमाघर जाने से डरते हैं. व्यापार में 100 प्रतिशत की कमी हो जाती है."

आगे सलमान ने फिल्म के बारे में कहा कि, "अगर कोई फिल्म खबरों में है तो कोई भी डर से सिनेमाघर नहीं जाता. सिनेमाघर मालिक भी डर जाते हैं क्योंकि वे हिंसा नहीं चाहते, अपने सिनेमाघरों के बाहर पथराव नहीं चाहते. लोग घबरा जाते हैं." सलमान एचटी लीडरशिप समिट में शामिल हुए थे इस दौरान उन्होंने कहा कि, " फिल्म को लेकर एकमात्र फैसला या तो सेंसर बोर्ड से आएगा या फिर उच्चतम न्यायालय से. मुझे नहीं लगता कि लोगों की भावनाओं को चोट पहुंचाना सही है. साथ ही किसी फिल्म को देखे बिना, उसपर टिप्पणी करना भी सही नहीं है. सेंसर बोर्ड अपना प्रमाणपत्र देगा और हम उसका पालन करेंगे. फिल्म बारे में बहुत बातें की गईं कि अब साफ नहीं हो रहा कि सही क्या है और क्या गलत. सेंसर बोर्ड या उच्चतम न्यायालय फैसला लेंगे और हमें उसका सम्मान करना चाहिए."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फवाद को बर्थडे विश करना सोनम को पड़ा महंगा

जल्द ही परदे पर धमाल मचाएगी 'प्लेटफार्म नं. 2’

इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने बिगबॉस के कंटेस्टेंट को कहा पागल