अरिजीत मामला एक प्रकार से पब्लिसिटी स्टंट.....
अरिजीत मामला एक प्रकार से पब्लिसिटी स्टंट.....
Share:

मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह और सलमान के बीच में अभी यह अफवाह काफी बढ़ चली है की इन दोनों के बीच में आजकल अनबन चल रही है. पॉपुलर सिंगर अरिजीत सिंह ने सलमान खान से पब्लिकली माफी मांगकर सबको चौंका दिया है. अरिजीत सिंह ने अपने फेसबुक पेज पर एक पोस्ट लिखकर सलमान खान से गुजारिश की है कि वे अपनी आने वाली फिल्म 'सुल्तान' से उनका गाना न हटवाएं।

गौरतलब है कि पूर्व में अभिनेता सलमान खान व सिंगर अरिजीत के बीच में एक छोटी सी मजाकिया बहस हुई थी तथा इस कारण से अरिजीत का यह मानना है कि शायद सलमान नहीं चाहते कि अरिजीत उनकी फिल्‍म में गाएं, क्‍योंकि शायद अब तक वह गिल्‍ड अवॉर्ड के दौरान मजाक में हुई बहस को भूले नहीं हैं. तथा अब इस मामले में हमे अभिनेता सलमान खान के एक करीबी जानकार ने बताया है कि 'सुल्तान' से सिंगर अरिजीत सिंह के गाने को हटाने के मामले में सलमान का कोई हाथ नहीं है जबकि बीती रात सिंगर की फेसबुक पोस्ट तो यही कुछ इशारा कर रही थी।

हालांकि बजरंगी भाईजान के करीबी सूत्र ने इस पूरे मामले को पब्लिसिटी मात्र बताया है। कारण कि घंटेभर में सिंगर ने खुद ये पोस्ट हटा भी ली थी। जानकार के अपने बयान में कहा है कि अभिनेता सलमान खान इतनी छोटी छोटी बात पर बिलकुल भी ध्यान नहीं देते हैं। जब वो अरिजीत सिंह के गाए गीत के लिए शूटिंग कर चुके हैं तो फिर वो उस गाने को हटाने का क्यों बोलेंगे? म्यूजिक डायरेक्टर्स कई सिंगर्स के साथ सॉन्ग रिकॉर्ड करते हैं। इसके बाद जो अच्छा लगता है वो एलबम में शामिल कर लिया जाता है। 'सुल्तान' के मामले में यह पूरा मसला आदित्य चोपड़ा और विशाल-शेखर ने ही तय किया है।' 
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -