16 साल बाद अपने इस दुश्मन के साथ फिर काम करेंगे सलमान!
16 साल बाद अपने इस दुश्मन के साथ फिर काम करेंगे सलमान!
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के पास फिल्मों की भरमार है. साल 2018 की तरह ही 2019 भी सल्लू मियां के लिए व्यस्तता से भरा है. इन दिनों सलमान अपनी अगली फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग में लगे हुए हैं. ऐसे में हाल ही में ये सुनने में आ रहा है कि तकरीबन 16 साल बाद सलमान खान और सतीश कौशिक की जोड़ी पर्दे पर लौटने वाली है. जी हाँ... और ये दोनों ही स्टार्स मिलकर एक और ब्लॉबस्टर फिल्म देने की तैयारी कर रहे हैं.

आपको बता दें सतीश पिछले कई साल से पर्दे से दूर चल रहे हैं. इस लंबे गैप के बाद एक बार फिर से सलमान खान, सतीश कौशिक के साथ काम करने वाले हैं. सलमान खान और सतीश कौशिक बहुत जल्द ही एक नए प्रोजेक्ट के साथ जुड़ने जा रहे हैं. सुनने में आया है कि उनकी ये फिल्म रियल लाइफ पर आधारित होगी. हाल ही में सतीश कौशिक ने एक इंटरव्यू में ये कहा है कि, ‘ये फिल्म उत्तर प्रदेश की रियल लाइफ पर आधारित लाल बिहारी की कहानी होगी जो कि एक किसान होता है.’

इसके साथ ही ये भी जानकारी मिली है कि इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी भी होंगे और ये भी खबर आ रही है कि सलमान खान ही इस फिल्म को प्रोड्यूस भी करेंगे.आपको बता दें सलमान और सतीश ने आखिरी बार फिल्म तेरे नाम में साथ में काम किया था. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच मतभेद हो गए थे और इसके बाद सलमान ने कभी भी सतीश के साथ काम नहीं किया.

2018 के सबसे हैंडसम एक्टर बने ऋतिक रोशन, इस सुपरस्टार का नाम भी है शामिल

Video : सलमान के सामने इस एक्टर ने कैटरीना को शादी के लिए किया प्रपोज़

इस एक्टर ने उड़ाया सलमान खान के डांस स्टेप का मज़ाक, देखें वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -