सलमान के पिता हैं सबसे कूल डैड, बताई ये वजह
सलमान के पिता हैं सबसे कूल डैड, बताई ये वजह
Share:

फादर्स डे पर सभी सितारों ने अपने पिता को खास बताया है. ऐसे में सलमान खान ने भी अपने पिता के बारे में कुछ खास  बात बताई है. सलमान खान की हालिया फिल्म ‘भारत’ को दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. अच्छी खासी कमाई भी कर रही है और उम्मीद है आगे और भी अच्छी कमाई करेगी. इसके अलावा यहां हम बात कर रहे हैं सलमान के पिता की जिनके बारे में सलमान ने कुछ खास बात बताई है. 

वैसे तो कई लोगों के लिए सलमान खान सुपर हीरो से कम नहीं हैं, लेकिन सुपरस्टार के सुपरहीरो तो उनके पिता सलीम खान ही हैं. एक इंटरव्यू में सलमान खान ने पिता सलीम खान के बारे में बात करते हुए कहा कि ‘मैं ये सोचता हूं कि मैं जब उनकी उम्र का हो जाऊंगा तो मुझे उनकी तरह दिखना है.’ पापा के लिए- सलमान खान ने आगे कहा कि ‘पापा रोज बांद्रा बैंडस्टैंड के तीन चक्कर लगाते हैं, योग और वेट ट्रेनिंग भी करते हैं. वह सबसे कूल डैड हैं. वह अपने आस-पास की चीजों में दिलचस्पी रखते हैं और हमारे जीवन के उतार चढ़ाव पर हमसे बात भी करते हैं. वो मेरे लिए एक प्रेरणा हैं. फादर्स डे के मौके पर सलमान खान ने कहा कि वो अपने पिता की तरह जीना चाहते हैं, वो एक कूल डैड हैं.’

इसके साथ सलमान ने ये भी बताया कि सलीम खान उनके सबसे बड़े क्रिटिक भी हैं, जब भारत रिलीज़ हुई थी तो उन्होंने कहा था कि ‘सो जाओ, पिक्चर हिट है.’ सलमान ने ये भी कहा कि जब भी वो मेरे काम की तारीफ करते हैं तो बहुत अच्छा लगता है. यानि उनके पिता से सलमान की अच्छी बनती है और दोनों एक दूसरे से काफी प्यार भी करते हैं. 

भारत को सलमान ने बताया अपने करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म लेकिन...

'भारत' के सेट पर इस एक्ट्रेस के सामने फूट-फूटकर रोये सलमान खान, जानिए वजह

सुपरहिट हुई भारत, इमोशनल हुए सलमान ने ऐसे किया दर्शकों का धन्यवाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -