सलमान ने कहा बिग बॉस मे वे सलमान खान ही रहते है

सलमान ने कहा बिग बॉस मे वे सलमान खान ही रहते है

बॉलीवुड के दबंग खान हमेशा ही अपने अच्छे और बुरे अनुभव को बिग बॉस के शो मे बताते है। बिग बॉस 9 सीजन भी सलमान खान ही होस्ट करने वाले है उन्होने कहा कि वे इस शो से जुड़े सभी प्रतियोगियो से अपने अनुभव शेयर करते है। सलमान खान ने कहा कि इस शो मे मेने कोई एक्टिंग नहीं की है इस शो मे मै सलमान खान ही होता हूँ। सलीम खान का बेटा और अरबाज़, सोहेल का भाई। अपने परिवार के साथ बिताये समय और अनुभव इन सब के साथ शेयर करता हूँ।

बिग बॉस शो को सलमान खान और करण जौहर की माँ देखती है। शो देखने के बाद उनकी माँ सलमान को अपनी राय देती है। जब शो मे लड़ाई होती है तो उन्हे अच्छा नहीं लगता है दोनों माँ ने कहा कि ऐसा नहीं होना चाहिए। सलमान ने कहा कि वे भी बाद मे बिग बॉस शो के एपिसोड देखते है। जब अमिताभ बच्चन शो के प्रस्तोता थे तो वे अपनी राय नही देते थे। लेकिन मै ऐसा नहीं करता हूँ मै अपनी प्रतिक्रीया देता हूँ। सलमान ने कहा कि जब वे घर की लड़ाईयो के बारे मे अपनी प्रतिक्रीया देते है तो उन्हे भी बहुत बुराई सुनने को मिलती है। 

सुनने में आया था कि सलमान खान बिग बॉस 9 के शो को शायद होस्ट नहीं करेंगे। लेकिन अब इस शो को वही होस्ट कर रहे है। इस  शो को तीन महीने तक करने पर सलमान खान थक जाते है सलमान ने कहा कि शो मे अच्छे पढे लिखे लोग आते है। शो मे कुछ लोग तो बहुत चालाक होते है और कुछ लोग बस नाटक करते है। इस बार इस शो मे बहुत मजा आने वाला है। शो मे आपको डबल ट्रबल देखने को मिलेगा। सलमान ने कहा कि शो मे डबल ट्रबल दिखाने के लिये वे पहले राजी नहीं हुए थे। पर बाद मे उन्होने हाँ कर दिया।  

इस शो मे आपको कपल भी देखने को मिलेंगे। जो अब प्रेमी है या फिर पहले प्रेमी रह चुके है। बिग बॉस शो 11 अक्टूबर से कलर्स चेनल पर आने वाला है। 11 अक्टूबर को अमिताभ बच्चन का जन्मदिन भी है। सलमान ने कहा कि यह अमिताभ बच्चन को जन्मदिन की बधाई देने का अच्छा मौका होगा।