Video: कपिल के शो में भाईजान ने किया खुलासा, उन्हें रिजेक्ट कर चुकीं हैं कटरीना

May 28 2019 05:20 PM

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान और कटरीना कैफ लगातार भारत फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. ऐसे में दोनों के अफेयर के बारे में बात करें तो कई बार दोनों के अफेयर की खबरें आईं लेकिन दोनों ने उसे नकार दिया. वहीं आपको याद हो कुछ समय पहले सलमान को छोड़ कटरीना कैफ ने रणबीर कपूर का दामन पकड़ लिया. वहीं ज्यादा समय तक दोनों का रिश्ता नहीं टिका और दोनों अलग हो गए. अब कटरीना सलमान संग फिल्म भारत में नजर आने वाली हैं और इस फिल्म के प्रमोशन के लिए कटरीना और सलमान कई शोज में जा रहे हैं. ऐसे में सलमान खान और कटरीना कैफ इस समय 'भारत' का प्रमोशन करने के लिए जगह-जगह जा रहे हैं और कई बड़े खुलासे कर रहे हैं.

वहीं अब दोनों कलाकार 'द कपिल शर्मा शो' पर गए थे, जहां पर भाईजान ने सबके सामने अपने प्यार का इकरार कर डाला और बता डाला कि कटरीना कैफ ने उन्हें रिजेक्ट किया है. जी हाँ, दरअसल शो में कटरीना कैफ की डाइट पर बात हो रही थी, जिस दौरान अर्चना पूरन सिंह ने कहा कि ''जब वो विदेश में 'दे दना दन' की शूटिंग कर रही थीं तब कटरीना ने हेल्थ के कारण स्मूदी तक पीने से मना कर दिया. वो इस कदर अपनी हेल्थ का ख्याल रखती हैं.'' इसके बाद सलमान खान ने कटरीना कैफ का मजाक उड़ाते हुए कह डाला कि, ‘इन्होंने स्मूदी को ही रिजेक्ट नहीं किया है बल्कि मुझे भी रिजेक्ट किया है....’

आप सभी को बता दें कि सलमान खान के इस खुलासे के बाद सभी लोग हंसने लगे और कटरीना कैफ शर्म से लाल हो गईं और हैरान भी. वैसे इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है मानो सलमान खान आज तक इस बात को भुला नहीं पाए हैं कि कटरीना कैफ उन्हें छोड़कर रणबीर कपूर के पास चली गई थीं..!

शूटिंग खत्म होते ही घूमने निकली अनीता हसनंदानी

जल्द ही ज़ी टीवी पर शुरू होंगे यह 4 शोज, है सभी एक से बढ़कर एक

इफ्तार के समय पति संग यूँ एन्जॉय करते नजर आईं दीपिका कक्कड़