सलमान ने दिया बड़ा हिंट, तो अब पूरी हो चुकी है बिन शादी पिता बनने की तैयारी !
सलमान ने दिया बड़ा हिंट, तो अब पूरी हो चुकी है बिन शादी पिता बनने की तैयारी !
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान का जब जिक्र आता है तो सभी के मन उनकी शादी का ख्याल भी एक बार के लिए जरूर आता है. इस सवाल का जवाब हर कोई चाहता है कि आखिर सलमान खान कब शादी करेंगे, ये बात हमेशा चर्चा में ही बनी हुई रहती है. कुछ दिनों पहले सलमान के सरोगेसी से पिता बनने की खबरें भी सामने आई थीं. अब सलमान खान ने एक इंटरव्यू में भी कहा कि वे बच्चे चाहते हैं.  

अभिनेता सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म भारत के प्रमोशन में बिजी चल रहे है. इसी बीच मुंबई मिरर से एक बातचीत में उन्होंने कहा कि- 'मुझे बच्चे चाहिए, लेकिन बच्चों के साथ मां भी तो आती है. मैं मां को नहीं चाहता हूँ, हालांकि बच्चों को मां की जरूरत पड़तीहै. लेकिन मेरे पास उनकी देखभाल करने के लिए एक पूरा गांव मौजूद है." सलमान के इस बयान से यह कन्फर्म होता दिख रहा है कि एक्टर सरोगेसी से पिता बनने की तैयारी में इजाफा करने अजा रहे हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि सलमान खान को बच्चों से बहुत ही प्यार है और वो अपने भतीजे आहिल के साथ खूब मस्ती करते हुए भी पाए जाते हैं. वे उसके साथ खेलते हैं और खूब समय भी बिताते हैं.वाहन अभिनेता के वर्कफ़्रंट पर नजर डालें तो सलमान खान की फिल्म भारत 5 जून को ईद पर रिलीज होने के लिए तैयार है. इस फिल्म को अली अब्बास जफर द्वारा डायरेक्ट किया गया है. फिल्म में कटरीना कैफ उनके लव इंटरेस्ट का किरदार निभा रही हैं. साथ ही आपको इसमें जैकी श्रॉफ औऱ सुनील ग्रोवर भी अहम भूमिकाओं में दिखेंगे. 

 

शाहिद कपूर ने मचाया तहलका, दमदार डायलॉग प्रोमो हुआ रिलीज

इस एक्ट्रेस के आगे सलमान खुद के टैलेंट को मानते हैं कम..

प्रभास के साथ नज़र आएंगे दबंग खान!

जब देखों तब टीवी पर आ जाती है सूर्यवंशम, महानायक अमिताभ ने बताई वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -