कौन है अरिजीत? मैं नहीं जानता.....
कौन है अरिजीत? मैं नहीं जानता.....
Share:

अभी जिस प्रकार से हमे पूर्व में सुनने में आया है था कि सलमान खान की फिल्म सुल्तान के एक सॉन्ग जिसको कि मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह ने गाया था अब उसी सॉन्ग को फिल्म के निर्माता आदित्य चोपड़ा ने यह गाना पाकिस्तान के मशहूर गायक राहत अली खान से गवाया है तथा यह सांग काफी पसंद किया जा रहा है जिसके बोल है 'जग घुमिया', यह मामला अब शांत हो चूका है परन्तु अब सुनने में आया है कि सॉन्ग को लेकर चल रहे विवाद में नया मोड़ आ गया है।

कथित तौर पर यह गाना पहले अरिजीत सिंह गाने वाले थे। एक रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान के कहने पर इसे अरिजीत से छीनकर राहत फतेह अली खान को दे दिया गया। लेकिन सलमान की मानें तो वे अरिजीत सिंह को जानते ही नहीं। शनिवार को वे और अनुष्का शर्मा 'सुल्तान' की प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे।

जैसे ही सलमान से अरिजीत सिंह के गाने को हटाने पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, ये कौन है? मैं नहीं जानता। क्या कोई सिंगर है? सलमान ने आगे कहा, कई फिल्मों में सिंगर्स को रिप्लेस किया जाता है। लोग आते हैं और गाकर चले जाते हैं। यह डायरेक्टर और प्रोड्यूसर्स के ऊपर है कि वे किसे पसंद करते हैं? मेरी आवाज को भी एक बार रिजेक्ट कर दिया गया था? इसलिए किसी को अपसेट नहीं होना चाहिए।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -