सलमान ने रेस लगाकर बनाए इतने रिकॉर्ड
सलमान ने रेस लगाकर बनाए इतने रिकॉर्ड
Share:

बॉलीवुड के दबंग खान हर बात में दबंग हैं। बात चाहे फिल्मों की हो या फैन फॉलोइंग की सलमान खान हर जगह के सुल्तान हैं। अब उनकी फिल्म रेस—3 ने भी इस बात को साबित कर दिया है कि सुल्तान सचमें सुल्तान हैं। रेस—3 जहां बॉक्स आॅफिस की इस साल अब तक की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित हुई है, वहीं इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड भी बीते सात दिनों में अपने नाम किए है। आइए जानते हैं, उन रिकॉर्ड के बारे में— 

सुबह के शो में आए सबसे ज्यादा लोग-  रेस—3 पहले दिन सबसे ज्यादा कलेक्शन वाली फिल्म बन गई है। इस फिल्म ने पद्मावत और बागी हो पीछे छोड़ते हुए पहले दिन 29.17 करोड़ रुपये  की कमाई की। वहीं एक दिन में सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म भी बन गई है। अपने पहले रविवार को इस फिल्म ने 39.16 करोड़ की कमाई की थी। इतना ही नहीं अपने सुबह के शोज में 72 फीसदी लोगों को जोड़ने का रिकॉर्ड भी अब इस फिल्म के पास है।

 वीकेंड पर सबसे ज्यादा कमाई वाली दूसरी फिल्म- रेस—3 ने अपने पहले वीकेंड पर कमाई का रिकॉर्ड भी बनाया है। यह ऐसा करने वाली दूसरी फिल्म बन गई है। महज तीन दिनों में ही यह फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई थी। इससे पहले पद्मावत ने वीकेंड पर 114 करोड़ कमाए थे। इस फिल्म ने अब तक 142.01 करोड़ कमा लिए हैं। 

वर्ल्डवाइड कमाई वाली दूसरी फिल्म- रेस—3 वर्ल्डवाइड सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी फिल्म बन गई है। इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड अब तक 181.32 करोड़ की कमाई की है जबकि 'पद्मावत' फिल्म ने 215 करोड़ का बिजनेस किया था। 


ईद पर सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म- 'रेस 3' ने ईद के दिन 38.14 करोड़ का बिजनेस किया है।  इसने सलमान खान की ही फिल्म 'सुल्तान' के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। 'सुल्तान'ने ईद के दिन 36.54 करोड़ की कमाई की थी। 

चौथे दिन भी 'रेस...' में अव्वल सुल्तान

रेस 3 का तीसर गाना 'अल्लाह दुहाई है' का टीज़र हुआ जारी

दबंग खान पर खूब बरसे रणबीर कपूर, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -