सलमान के जीजा की फिल्म का मोशन पोस्टर जारी
सलमान के जीजा की फिल्म का मोशन पोस्टर जारी
Share:

बॉलीवुड के दबंग खान के जीजा आयुष शर्मा की फिल्म लवरात्री इन दिनों काफी सुर्खियों में है। यह फिल्म अपने नाम को लेकर भी खासी चर्चित हो रही है। अब इस फिल्म का मोशन पोस्टर जारी किया गया है। इस पोस्टर को सोशल मीडिया पर फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। आयुष शर्मा सलमान  खान की बहन अर्पिता के पति हैं और लवरात्री से वह  बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। 

लवरात्री के मोशन पोस्टर को आयुष ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। पोस्टर में आयुष के साथ अभिनेत्री वरिना हुसैन भी दिखाई दे रही हैं। लवरात्री वरिना की भी पहली बॉलीवुड फिल्म हैं। यह फिल्म गुजरात की पृष्ठभूमि पर बनाई गई है और इसमें नवरात्री के दौरान लड़के और लड़की के बीच उभरते प्यार को दिखाया गया है। आयुष ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए अपने ट्विटर  अकाउंट पर लिखा, द सेलिब्रेशन आॅफ लव। इस पोस्टर में वरिना और आयुष ट्रॉली वाले स्कूटर पर बैठे दिख रहे हैं और इस पोस्टर के बैकग्राउंट में लाइट जल रही है। गुलाबी रंग में जारी यह पोस्टर प्यार के अहसास को जगा रहा है। 

यह फिल्म अपने नाम की वजह से अभी से विवादों में घिर गई है। नवरात्री के दौरान प्रेम—प्रसंग के प्रदर्शन की वजह से कई हिंदू संगठनों ने इसे रिलीज न होने देने की धमकी भी दी है। इस फिल्म का निर्माण सलमान खान ने ​किया है, जबकि इसके निर्देशक अभिराज मीनावाला हैं। फिल्म 5 अक्टूबर को रिलीज होगी।

विवादों के बाद सलमान बदलेंगे अपने जीजा की फिल्म का नाम

Video : सल्लू मियां ने लगाई घोड़े के साथ रेस, हुआ ऐसा हाल

एयरपोर्ट पर सलमान ने शेरा के साथ की मटरगस्ती

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -