स्विमिंग पूल में एन्जॉय करते नजर आई सलमान खान की गर्लफ्रेंड
स्विमिंग पूल में एन्जॉय करते नजर आई सलमान खान की गर्लफ्रेंड
Share:

इन दिनों सलमान खान की गर्लफ्रेंड स्विमिंग पूल में एन्जॉय करने में लगी हुई है. जी हाँ, इन दिनों सलमान खान की गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर स्विमिंग पूल में जमकर एन्जॉय कर रही है और उनकी वहां की तस्वीरें इन दिनों काफी तेजी से वायरल भी हो रही है. आप सभी को बता दें कि इन तस्वीरों को यूलिया ने अपने इंस्टग्राम पर शेयर किया है और इन तस्वीरों में यूलिया काफी एन्जॉय करते हुए नजर आ रही है.

आप सभी को बता दें कि यूलिया और सलमान को कई जगहों पर एक साथ स्पॉट किया गया है और खबर तो यह भी आई थी कि सलमान यूलिया से ही शादी करेंगे. यूलिया के इंस्टाग्राम पर 169k followers है जो उन्हें बहुत पसंद करते है और अपने फॉलोवर्स के लिए अब तक यूलिया 1,040 पोस्ट कर चुकी है.

हाल ही में स्वीमिंग पूल में एन्जॉय करते हुए जो तस्वीर यूलिया ने शेयर की है उनके साथ उन्होंने कैप्शन दिया है Some moments are just perfect. Wish u a wonderful weekend, full of joy, love and valuable memories. Enjoy karo! #water #sun #green #blue #music #love #life #present #enjoy # कुछ समय पहले ही यूलिया सलमान खान के साथ नजर आई थी. अक्सर ही यूलिया को हॉट अंदाज में ही देखा गया था लेकिन सलमान खान के सतह वह कई बार ट्रेडिशनल लुक्स में नजर आ चुकी है.

ये 2 एक्टर्स हैं कपिल के सबसे बड़े दुश्मन, दूसरा नाम जानकर चौक जाएंगे आप

टीम की कामयाबी के लिए अब महाकाल के दर पहुंची प्रीति ज़िंटा, नहीं जाने दिया गर्भगृह में

खूंखार विलेन हैं इस एक्ट्रेस का दूसरा पति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -