गलती से सलमान खान ने बता दिया बिग बॉस 13 के विनर का नाम, जानिए कौन है वो?
गलती से सलमान खान ने बता दिया बिग बॉस 13 के विनर का नाम, जानिए कौन है वो?
Share:

बिग बॉस 13 इन दिनों सुर्ख़ियों में छाया हुआ है और हाल ही में शो के विनर का खुलासा हो गया है। जी हाँ, शो के दर्शकों को सिद्धार्थ शुक्ला, असीम रियाज , शहनाज गिल और रश्मि देसाई में से किसी एक को विनर बनते देखना है और सभी इनके लिए वोट कर रहे हैं। वैसे इन सभी में से बिग बॉस 13 का विनर कौन बनने वाला है यह देखना दिलचस्प होगा? लेकिन हाल ही में शो के विजेता का नाम ग्रैंड फिनाले से पहले ही सामने आ गया है जो चौकाने वाला है।

जी दरअसल बीते वीकेंड का वार में सलमान खान ने दर्शकों को मजाक-मजाक में यह हिंट दे दिया कि बिग बॉस 13 का विनर कौन बनेगा ? आपने देखा होगा तो बीते वीकेंड के वार में सलमान खान घर के प्रतियोगियों से बात कर रहे थे, उस समय उन्होंने कहा कि, ''वो अपने स्टाइल में लग्जरी बजट टास्क खेलेंगे और उन्होंने शहनाज को कन्फेशन रूम में बुलाया। सलमान खान ने शहनाज गिल को बताया कि वो उनसे कुछ सवाल पूछेंगे, जिनके उन्हें जवाब देने हैं। अगर उनके जवाब और बाकी प्रतियोगियों के जवाब मैच करते हैं तो वो लग्जरी बजट टास्क से एक आइटम जीत सकते हैं।'' इसी के साथ आगे सलमान खान ने ऐसा सवाल पूछा कि सभी को अंदाजा लग गया कि शो का विनर कौन होने वाला है ? वहीं उस दौरान सलमान खान ने शहनाज गिल से पूछा कि अगर आप शो को जीत जाती हैं तो आप उसका क्या करेंगी ?

क्या आप उसे असीम को देंगी, या उसे सिद्धार्थ को देंगी या फिर आप अपनी ट्रॉफी रश्मि को देना चाहेंगी ? उसके बाद शहनाज गिल ने जवाब दिया कि वो अपनी ट्रॉफी किसी को भी नहीं देंगी, लेकिन आगे उन्होंने कहा अगर उन्हें एक ऑप्शन चूज ही करना है तो वो इस ट्रॉफी को सिद्धार्थ शुक्ला के साथ शेयर कर लेंगी। अब यह सब होने के बाद यह तो आप समझ ही गए होंगे कि ट्रॉफी किसके नाम होने वाली है।

सलमान खान के वो काले सच जिन्हे सुनकर खौल उठेगा आपका खून

दुश्मनी भुलाकर हिमांशी खुराना ने गले लगकर दी शहनाज गिल को जन्मदिन की बधाई

BB13 : बिग बॉस ने चली टेढ़ी चाल, आसिम-विशाल के खेल का किया पर्दाफाश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -