इस वजह से बेड पर नहीं सोफे पर सोते हैं सलमान खान, कपिल के शो में किया खुलासा
इस वजह से बेड पर नहीं सोफे पर सोते हैं सलमान खान, कपिल के शो में किया खुलासा
Share:

सलमान खान की फिल्म दबंग 3 रिलीज का इंतज़ार सभी को है. यह फिल्म रिलीज के लिए तैयार भी है. ऐसे में सलमान ने अब अपनी फिल्म के प्रमोशन की शुरुआत कर दी है. आपको याद हो पिछले वीकेंड बिग बॉस 13 के सेट पर दबंग 3 की टीम नजर आयी और अब जल्द ही दबंग 3 की टीम द कपिल शर्मा शो पर नजर आने वाली है और इसकी शूटिंग हो चुकी है. हाल ही में उसकी कुछ झलक शो के प्रमोशन वीडियो में आ चुकीं हैं जो आपने देखा ही होगा. वहीं इस शो के दौरान सलमान पूरी तरह से मस्ती करते हुए नजर आएं जो इन प्रोमो वीडियो से साफ़ हो चुका है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

आपको बता दें कि शो में सबसे पहले सलमान खान की एंट्री होगी और उसके बाद सलमान के साथ कपिल जमकर मस्ती करते हुए दिखाई देंगे. वहीं सलमान खान अपने सोने के तरीके पर बात करते हैं और जब कपिल शर्मा ने सवाल किया कि ''आप जब बेड पर जाते हैं तो लेटने के कितने देर बाद आपको नींद आती है.'' इस पर सलमान खान ने कहा, ''बेड पर मुझे नींद आती ही नहीं है. मैं आपको दिखाता हूं कि मैं कैसे सोता हूं.''

उसके बाद सलमान जाकर सोफे के पास उसपर अपने हाथ का तकिया बनाकर लेट जाते हैं. उन्हें देखने के बाद कपिल उनसे सवाल करते हैं कि ''भाई आप सोफा पर कैसे सो सकते हैं. यहां तो एक ही आदमी की जगह होती है.'' इसके बाद सलमान खान फनी रिएक्शन देते हुए कहते हैं कि 'इस वजह से मैं सोफे पर सोता हूं.' वहीं उनकी इस बात पर सभी जोर से हंसने लगते हैं. आप सभी को बता दें कि कपिल शर्मा शो पर सलमान खान और प्रभुदेवा मुन्ना बदनाम हुआ सांग पर डांस भी करेंगे और कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह के साथ सलमान खूब मस्ती करने वाले हैं.

बिग बॉस 13: मधुरिमा और विशाल के बीच फिर से हुए बड़ा विवाद

सामने आई 'नजर' फेम सोन्या अयोध्या की मेहँदी सेरेमनी की तस्वीरें

गजरा लगाकर दुल्हन के लुक में बहुत खुबसूरत नजर आईं शिवांगी जोशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -