सलमान खान ने फैंस से की 'राधे' देखने के लिए पाइरेसी का इस्तेमाल न करने की अपील

सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई को लेकर चर्चाओं में है। यह फिल्म ईद के मौके पर ओटीटी प्लेटफॉर्म और सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। ऐसे में आप जानते ही होंगे कि इस फिल्म ने पहले ही दिन रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। जी दरअसल राधे को पहले ही दिन 4।2 मिलियन व्यूज मिले हैं जिसके बाद यह फिल्म सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बन गई है। ऐसे में अब कुछ लोग इस फिल्म को देखने के लिए पाइरेटिड साइट्स का सहारा ले रहे हैं और ऐसे लोगों से ही सलमान ने खास अपील की है।

उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक स्टेटमेंट शेयर किया है। इसमें उन्होंने बताया है कि ''इन पाइरेटिड साइट्स के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।'' जी दरअसल सलमान ने अपनी पोस्ट में लिखा है- ''हमने आपको अपनी फिल्म राधे को देखने के लिए 249 बहुत ही सामान्य रेट रखे हैं। जिसके बावजूद पाइरेटिड साइट्स राधे की गैरकानूनी तरीके से स्ट्रीमिंग कर रही हैं जो कि एक क्राइम है। साइबर सेल इन सभी इललीगल पाइरेटिड साइट्स के खिलाफ एक्शन ले रहे हैं। प्लीज पाइरेसी का हिस्सा ना बनें नहीं तो साइबर सेल आपके खिलाफ भी एक्शन लेगा। प्लीज समझिए नहीं तो आप साइबर सेल के साथ बड़ी मुश्किलों में पड़ जाएंगे।''

बीते दिनों राधे के रिलीज से एक दिन पहले भी सलमान खान ने एक वीडियो शेयर कर अपने फैंस से एक खास अपील की थी। उस अपील में उन्होंने कहा था कि, ''कोई भी पाइरेसी ना करे।'' उस दौरान सलमान ने वीडियो शेयर कर कहा, ''एक फिल्म बनाने में बहुत लोग बहुत मेहनत करते हैं और बहुत दुख होता है जब कुछ लोग पाइरेसी करके फिल्म देखते हैं। आप सभी से कमिटमेंट मांगता हूं कि फिल्म एंजॉय करें, सही प्लैटफॉर्म पर। तो इस ईद होगा ऑडियंस का कमिटमेंट, नो पाइरेसी इन एंटरटेनमेंट।'' वैसे राधे की बात करें तो फिल्म में सलमान के साथ दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा लीड रोल में नजर आ रहे हैं।

झोलाछाप डॉक्टर ने युवती को चढ़ाई ग्लूकोस की 15 बोतल, हुई मौत

कार एक्सीडेंट का शिकार हुआ यह मशहूर एक्टर, है अस्पताल में भर्ती

हालात विपरीत हैं, लेकिन ये भी निश्चित है कि हम जीतेंगे: RSS प्रमुख मोहन भागवत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -