दबंग सलमान खान को उनके निजी बॉडीगार्ड्स दे रहे थे धोखा, फिर क्या था सलमान ने भी गुस्से में ठोंका
दबंग सलमान खान को उनके निजी बॉडीगार्ड्स दे रहे थे धोखा, फिर क्या था सलमान ने भी गुस्से में ठोंका
Share:

अभी हाल ही में बॉलीवुड के भाई बोले तो सलमान खान भाई के साथ में भी धोखा हुआ है. वैसे भी आपको बता दे की बॉलीवुड के सुल्तान हमारे सलमान खान को बॉलीवुड का सबसे बड़ा स्टारडम कहा जाता है. भारत में उन्ही के सबसे ज्यादा फेन्स भी है. दबंग सलमान खान से इंडस्ट्री में अच्छे अच्छे लोग डर जाते है. सलमान ने बॉलीवुड में इतनी धाक जमा रखी है हर किसी की उनके सामने बोलती बंद हो जाती है. बता दे की सलमान खान जो के अभी तो अपनी फिल्मो के शेड्यूल के चलते खासा व्यस्त है.

अभिनेता सलमान खान ने कबीर खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' को निपटाकर आप अली अब्बास जफर की फिल्म 'टाइगर जिन्दा है' की भी शूटिंग को शुरू कर दिया है. सलमान संग इस फिल्म मे हमे कैटरीना कैफ नजर आने वाले है. फिल्म का पहला शेड्यूल ऑस्ट्रिया में पूरा हो गया है. अब बात कर लेते है.

अभिनेता सलमान खान के साथ में हुए धोखे के बारे में तो सलमान खान की सुरक्षा के रूप में तैनात उनके निजी तीन बॉडीगार्ड्स ही उन्हें धोखा दे रहे थे. जिसके बाद हमारे सलमान मियां ने भी आंव देखा ना तांव तीनो को ही ठोंक डाला बोले तो सलमान खान ने अपने इन तीनो ही बॉडीगार्ड्स को नौकरी से निकाल दिया है. यह बॉडीगार्ड सलमान खान से जुडी उनकी पर्सनल बातो को लिक कर दिया करते थे जिसके कारण सोशलमीडिया पर सलमान पर कई तरह की अफवाहे भी जन्म ले लेती थी.      

सोच समझकर फैसला लेना चाहती है यूलिया

सलमान की फिल्म के ऑफर को नवाज ने सुनते ही ठुकरा दिया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -