मुझे डॉक्‍टर कलाम से न मिल पाने का बड़ा दुःख है : सलमान
मुझे डॉक्‍टर कलाम से न मिल पाने का बड़ा दुःख है : सलमान
Share:

मुझे अब्दुल कलाम से मिलने का प्रयास करना चाहिए था, मुझे बेहद दुःख है इस बात का, की मैं डॉक्‍टर कलाम से मुलाकात नही कर पाया. इसमें नुकसान मेरा है. यह कोई और नही बल्कि बॉलीवुड के अभिनेता सलमान खान कह रहे है. सलमान को इस बात का गहरा अफ़सोस है की वह डॉक्‍टर कलाम से नही मल पाए. उन्होंने इस दुःख को ट्विटर के जरिए जाहिर किया.

कलाम वर्ष 2002 से 2007 के बीच देश का 11वां राष्ट्रपति रहे थे और लोग उन्हें जनता के राष्ट्रपति के तौर पर याद करते हैं. सोमवार को आईआईएम शिलांग में एक व्याख्यान के दौरान दिल का दौरा पडने से उनका निधन हो गया. सलमान ने कहा कि उनसे न मिल पाना उनका निजी नुकसान है.

उन्होंने ट्वीट किया, जब आपका दिल कहे कि आपको किसी से मिलना चाहिए तो देर नहीं करनी चाहिए. मैं हमेशा कलाम साहब से मिलना चाहता था और मुझे इसके लिए प्रयास करने चाहिए थे. मेरा ही नुकसान है.

ट्वीट की श्रृंख्ला में उन्होंने कहा, मैं कलाम साहब को मिस करुंगा, भारत उन्हें मिस करेगा. कलाम साहब एक अद्भुत शिक्षक थे. अपने आखिरी ट्वीट में उन्होंने लिखा था कि वह आईआईएम जा रहे हैं. एक वैज्ञानिक और एक राष्ट्रपति दोनों रुप में कलाम साहब भारत की कई पीढियों के लिए एक सच्ची प्रेरणा थे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -