पठान के लिए सलमान ने नहीं लिया एक भी रुपया, कहा- 'शाहरुख़ भाई...'

बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान को आप जल्द ही पठान फिल्म में देखने वाले हैं। इस फिल्म को लेकर शाहरुख़ काफी समय से चर्चाओं में है। वैसे इस फिल्म में उनके अलावा एक और खान दिखाई देने वाले हैं। जी दरअसल हम बात कर रहे हैं सलमान खान की। मिली जानकारी के तहत इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा सलमान खान भी दिखाई देंगे लेकिन छोटे से रोल में।

अब दोनों खान के फैन्स को बेसब्री से दोनों को साथ में देखने का इंतजार हैं। इन सभी के बीच अब फिल्म में सलमान खान के कैमियो को लेकर एक नया अपडेट आया है। जी दरअसल आदित्य चोपड़ा की इस फिल्म में अपने 10 दिनों के कैमियो के लिए सलमान जमकर मेहनत कर रहे हैं। कुछ रिपोर्ट्स में तो यह तक कहा गया है कि सलमान खान 'पठान' में अपने कैमियो के लिए कोई चार्ज नहीं कर रहे हैं। मिली जानकारी के मुताबिक सलमान ने अपने कैमियो के लिए फरवरी में YRF स्टूडियो में शूटिंग शुरू की और जब आदित्य चोपडा सलमान के पास गए, तो उन्होंने निर्माता से कुछ भी चार्ज लेने से साफ़ मना कर दिया।

अब यह कहा जा सकता है कि सलमान शाहरुख़ की इस फिल्म में फ्री में काम कर रहे हैं। खबरों के मुताबिक सलमान ने यह कहा है कि, 'शाहरुख भाई की तरह हैं। मैं उसके लिए कुछ भी करूंगा।' वैसे यह भी कहा जा रहा है कि निर्माता सलमान को उनकी उदारता के लिए एक महंगा उपहार देने की योजना बना रहे हैं हालाँकि अभी कुछ भी ऑफिसियल नहीं है। वैसे शाहरुख की आखिरी फिल्म ‘जीरो’ जो 2018 में रिलीज हुई थी, उसमे भी सलमान ने कैमियो किया था।

सामने आने वाली खबरों को माना जाए तो सलमान खान और शाहरुख खान बुर्ज खलीफा के टॉप पर लड़ते नजर आने वाले हैं। पठान में सलमान स्पेशल अपीयरेंस में जासूस टाइगर के अवतार में नजर आने वाले हैं। वहीं इस फिल्म में दीपिका पादुकोण एक खुफिया एक्शन एजेंट की भूमिका निभा रही हैं। बात करें शाहरुख खान के बारे में तो वह भी फिल्म में एक एजेंट का किरदार निभाएंगे। इस फिल्म में जॉन अब्राहम नेगेटिव रोल में नजर आएंगे।

इस वर्ष दो सरकारी बैंकों का होगा निजीकरण, जल्द होगा बैंकों के नाम का अंतिम चयन

कोहली के एक वेतन के बराबर है पूरी पाकिस्तानी टीम की सैलरी, यकीन नहीं।।। तो आंकड़े देख लो

आखिर क्यों इस बार इतनी तेजी से फ़ैल रहा है कोरोना? ICMR के पूर्व चीफ ने बताई ये बड़ी वजह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -