अच्छा! तो इसलिए सलमान खान नहीं कर रहे शादी, ये है असली वजह
अच्छा! तो इसलिए सलमान खान नहीं कर रहे शादी, ये है असली वजह
Share:

बॉलीवुड स्टार सलमान खान आज भी मोस्ट एलिजिबल बैचलर्स में से एक माने जाते हैं. उनके चाहने वाले बहुत हैं लेकिन फिर भी वो अभी भी शादी नहीं कर रहे हैं और हर कोई उनसे यही सवाल कर रहा है कि वो शादी कब कर रहे हैं. सलमान का नाम आज तक कई हसीनाओं से जुड़ा है लेकिन शादी किसी से नहीं हुई. संगीता बिजलानी के साथ तो सलमान के शादी के कार्ड तक छप गए थे लेकिन ऐन वक्त पर रिश्ता टूट गया. इसके बाद भी सलमान कई सीरियस रिलेशनशिप में आए लेकिन शादी तक बात नहीं पहुँच पाई. आपको बता दें, उनके अभी तक सिंगल बने रहने की असली वजह अब सामने आई है. 

दरसल, खबर की मानें तो खान परिवार के एक नजदीकी सूत्र ने बताया कि असल में सलमान खान अपने परिवार से सबसे ज्यादा प्यार करते हैं और उसके लिए वह कुछ भी कर सकते हैं. 'सलमान भाई अपने परिवार के लिए कुछ भी कर सकते हैं. उनका प्यार निस्वार्थ है. कई बार वह शादी करने के करीब थे, लेकिन हर बार वह दूसरे व्यक्ति को अपने परिवार से ज्यादा महत्व देने में असफल रहे. सलमान को लगता है कि पार्टनर से कमिट करना और फिर उसे अपना शत-प्रतिशत न दे पाना उसके साथ गलत होगा. यही वजह है कि वह अभी तक सिंगल हैं.' सलमान का सोचना सही तो लग रहा है लेकिन वो भी बैचलर कब तक रहेंगे. 

इसके अलावा 'परिवार सलमान के लिए सबसे ज्यादा अहम है. सलमान सोमी अली से शादी करने के करीब थे और संगीता बिजलानी के साथ तो उनकी शादी के कार्ड तक छप गए थे. साल 2000 की शुरुआत में वह एक और ऐक्ट्रेस से शादी करने वाले थे, वहीं कटरीना कैफ भी खान फैमिली का हिस्सा बनने वाली थीं. हालांकि हर बार उनका यह डर कि उनका साथी उनका अपने परिवार के प्रति इतने प्यार को समझ नहीं पाएगा, उन्हें शादी करने से रोक देता है.' तो अंत में यही कहा जा सकता है कि सलमान खान अपने परिवार का प्यार किसी और को नहीं दे सकते.  

Bharat Poster : फिर से नए अवतार में सामने आये सलमान-कैटरीना

सलमान खान से भिड़ सकते हैं अक्षय कुमार, जानिए किसकी होगी ईद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -