ट्रोलर्स पर कसा सलमान का शिकंजा, लगाईं लताड़
ट्रोलर्स पर कसा सलमान का शिकंजा, लगाईं लताड़
Share:

बॉलीवुड के दबंग खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'रेस 3' के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. इसी दौरान किसी ने उनसे पूछ लिया कि आजकल उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है और उनका काफी मज़ाक बनाया जा रहा है. इन सबसे वह किस तरह डील करते हैं? सलमान ने इसका जवाब बेहद ही मज़ाकिया नदाज़ में देते हुए कहा कि, "जो लोग ट्रोल करते हैं उनके तो महज़ 2 - 3 फॉलोअर खुद होते हैं. उनको जानता कौन है जो उनके चुटकुले पढ़ेगा. इससे क्या फर्क पड़ता है."

अपनी फिल्म के कारण सुर्खियों में चल रहे सलमान को इन दिनों काफी ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ रहा है. सबसे पहले उन्हें 'रेस 3' के ट्रेलर के लिए ट्रोल होना पड़ा. अब बताया जा रहा है कि सलमान ने अपनी इसी फिल्म के लिए एक गाना लिखा है, जो कुछ इस प्रकार है : "एक बार बेबी सेलफिश होके, अपने लिए जियो ना." इस गाने को सुनकर लोगों की हसी नहीं रुकी, और हंस-हंसकर उनका पेट दर्द होने लगा.

बताया जा रहा है कि सलमान खान के इस गाने को यूलिया वेंतुर ने गाया है. बता दें कि सलमान की इस फिल्म को ईद के मौके पर 15 जून को रिलीज़ किया जाएगा. इस फिल्म में सलमान खान के साथ जैकलीन, शाकिब सलीम, डेज़ी शाह और अनिल कपूर नज़र आने वाले हैं. इस फिल्म को लेकर इतना हाइप बना दिया गया है कि रिलीज़ से पहले ही इसे हिट करार दे दिया गया है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'जीरो' से कटरीना का हुआ पत्ता कट, इस मॉडल के साथ इश्क़ लड़ाएंगे अभय देओल

अरे! तैमूर को ये क्या हो गया, चोटी को बोला बाय-बाय

'आश‍िकी' फेम राहुल रॉय की हालत हुई बद से बदतर, पहचान पाना हुआ मुश्किल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -