Video : अनिल कपूर के ऐश्वर्या बोलते ही रोने लगे सलमान
Share:

इन दिनों टीवी शो ''दस का दम'' काफी पॉपुलर हो रहा है. इस शो के प्रोमो में दिखाया जा रहा है कि हाल ही में अनिल कपूर अपनी फिल्म फन्ने खां के प्रमोशन के लिए आए और अब उस प्रमोशन के दौरान का एक सीन का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अनिल कपूर ने सलमान खान के सामने ऐश्वर्या का नाम लिया और उसके बाद सल्लू भाईजान का रिएक्शन देखने वाला रहा. सभी की निगाहें सलमान भाईजान पर टिकी थी और वह ऐश्वर्या का नाम सुनते ही मुस्कुराने लगे.

Video: जब शो के बीच बजने लगा ऐश्वर्या का गाना, सलमान की हालत हुई ऐसी

इस वीडियो में अनिल कपूर अपनी फिल्म के बारे में बात करते हैं और बताते हैं ''हमारी जो लता है वो बेबी सिंह की बहुत बड़ी फैन है, बेबी सिंह का रोल ऐश्वर्या राय निभा रही हैं. तब सलमान कहते हैं, अच्छा.'' तभी सभी लोग जोरदार तालियां बजाने लगे और हूटिंग करने लगते हैं. फिर अनिल कपूर कहते हैं- ऐश्वर्या राय बच्चन. बस फिर क्या था ऐश का नाम सुनते ही सलमान मुस्कुराते हुए नजर आते हैं. इस दौरान शो पर गाना बजता है 'जवां है मोहब्बत' वाकई में आज भी मोहब्बत जवां ही है.

अब सलमान के शो में एंट्री लेगा तमिल सुपरस्टार

आप सभी को पता ही होगा कि सलमान और ऐश कभी बहुत स्वीट कपल माने जाते थे और दोनों के अफेयर के चर्चे तो आज भी बॉलीवुड में होते हैं. दोनों का अफेयर बहुत समय तक सुर्ख़ियों में रहा था और आज भी अगर दोनों का नाम साथ में आ जाए तो लोग हैरान हो जाते हैं. सलमान के शो में इसके पहले भी एक बार ऐश्वर्या का गाना बजा था जब उन्होंने केवल स्माइल की थी और इस बार भी उन्होंने स्माइल कर बात टाल दी.

चटपटी ख़बरें.. 

फिल्म के लिए सलमान के शो पर आखिर क्यों नहीं आई ऐश

सलमान खान को लेकर कमल हासन का बड़ा बयान

सुपरस्टार सलमान खान के फैंस को लगा बड़ा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -