रणबीर संग लीक हुई कैटरीना की बिकिनी फोटो, देखते ही सलमान ने दिया ऐसा रिएक्शन

सलमान खान और कैटरीना कैफ के रिश्ते से तो हर कोई वाकिफ है. ऐसा कहा जाता है कि कैटरीना कैफ ने रणबीर कपूर के कारण सलमान खान को छोड़ दिया था. जब रणबीर और कैटरीना रिलेशनशिप में थे उस समय इनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी रणबीर और कैटरीना बीच किनारे मस्ती करते नजर आए थे. उस तस्वीर में कैटरीना बिकिनी में नजर आई थी. हालांकि उस समय दोनों ने ही इस फोटो पर कोई बयान नहीं दिया.

लेकिन जब सलमान खान रजत शर्मा के शो में गए थे उस दौरान कटघरे में बैठे सलमान से जब रजत शर्मा ने कैटरीना कैफ की उस लीक फोटो पर सवाल किया तो इसके जवाब में सलमान खान ये मानने को बिलकुल भी नहीं तैयार हुए कि वो कैटरीना कैफ थीं. सलमान ने कहा था कि, 'मुझे लगता है कि वो रणबीर कपूर तो थे लेकिन उनके साथ जो लड़की थीं वो कैटरीना कैफ नहीं थी बल्कि उस फोटो में छेड़छाड़ की गई थी शरीर किसी लड़की का और चेहरा कैटरीना कैफ का था.'

आपको बता दें सलमान ने एक इंटरव्यू के दौरान ये भी कहा था कि, 'रणबीर कपूर ने मुझसे दोस्ती इसलिए की थी ताकि वो कैटरीना कैफ के नजदीक आ सके और अगर उन्होंने ऐसा किया है तो ये बात बिल्कुल गलत है.' भले ही अब सलमान और कैटरीना रिलेशन में ना हो लेकिन वो दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं. आखिरी बार दोनों फिल्म टाइगर जिंदा है में नजर आए थे और अब जल्द ही दोनों फिल्म भारत में साथ नजर आने वाले हैं.

एक और कोरियाई फिल्म के हिंदी रीमेक में दिखेंगे सलमान, एक्शन मोड होगा ON

फिर रिलीज़ होगी ‘टाइगर जिंदा है’, इस बार सलमान-कैटरीना नहीं बल्कि ये स्टार्स आऐंगे नजर

अब छोटे पर्दे पर अपना दम दिखाने को तैयार हैं सलमान खान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -