Video: सलमान के 'रेप्ड बयान' पर आखिरकार तोड़ ही दी अनुष्का ने अपनी चुप्पी
Share:

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धड़ाधड़ कमाई के रिकॉर्ड बनाने में कामयाब होती नजर आ रही है। रिलीज के पहले ही दिन से अभी तक सुल्तान का डंका अभी भी बज रहा है तथा फिल्म अपनी दिग्गज कमाई कि और अग्र्सर है. इस फिल्म में आरफा के किरदार में नजर आ रही है अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी आजकल काफी प्रसन्न है कि सुल्तान' फिल्म में सलमान खान जैसी हस्ती होने के बावजूद उनके 'आरफा' के किरदार को पहचाना जा रहा है. फिल्म ने अभी तक कमाई के मामले में भी जबरदस्त रिकार्ड बना लिया है।  

फिल्म ने 7 दिनों के अंतराल में 200 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है. फिल्म से पहले सलमान खान के 'रेप्ड वुमन' बयान पर खूब बवाल मचा, तमाम बॉलिवुड दिग्गजों ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी। किसी ने सलमान का साथ दिया तो किसी ने उन्हें गलत भी ठहराया लेकिन को-स्टार अनुष्का शर्मा ने बुधवार को आखिरकार इस मुद्दे पर चुप्पी तोड़ी। अनुष्का ने सलमान के इस बयान को असंवेदनशील बताया। उनसे जब सलमान के रेप्ड वुमन बयान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'पहले मुझे देखना होगा कि उन्होंने किस बात पर ऐसा बयान दिया क्योंकि मैं वहां मौजूद नहीं थी।

पहले मैं जानना चाहूंगी क्या वाकई उन्होंने ऐसा कहा था। इस बारे में बहुत बात हो चुकी है। हम सब समझते हैं कि यह बयान असंवेदनशील था। मैं इस पर कई बहस देख चुकी हूं, हां यह असंवेदनशील था, और ऐसा कुछ था जिसे सुनकर मैं हैरान हो गई। मुझे इसे सुनकर एक बात का अहसास हुआ कि हम बोलते हुए अपनी जिम्मेदारी को समझना चाहिए। यह सिर्फ सेलेब्रिटी लोगों के लिए नहीं है हम सबको सार्वजनिक तौर पर या दोस्तों के बीच जो बोलना चाहिए उसका ध्यान रखना चाहिए।'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -