रणवीर सिंह के बारे में ये क्या कह गए सलमान, जानकर रह जाएंगे SHOCKED
रणवीर सिंह के बारे में ये क्या कह गए सलमान, जानकर रह जाएंगे SHOCKED
Share:

बॉलीवुड के 'गली बॉय' यानी एक्टर रणवीर सिंह अपनी हर फिल्म के कारण ही चर्चाओं में बने रहते हैं. रणवीर अपनी शानदार ऐक्टिंग के दम पर सबके दिलों पर राज कर रहे हैं. हर फिल्म में रणवीर सिंह के अभिनय की तारीफ की जाती है. उनकी एक्टिंग क्षमता के अलावा रणवीर अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचते रहते हैं. बता दें रणवीर की फैन फॉलोइंग भी काफी अच्छी है. ना सिर्फ आम जनता बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स भी उनके फैन है.

जी हाँ... अब तो सुपरस्टार सलमान ने भी रणवीर को सुपरस्टार मान लिया है. हाल ही में सलमान ने कहा कि, शाहरुख खान, आमिर खान, और अक्षय कुमार की तरह रणवीर सिंह के अंदर काम करने की क्षमता है. बता दें सलमान ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बारे में कहा कि, 'अगर कोई मुझसे फिल्मों में खुद को लॉन्च करने के लिए कहता है तो मैं ऐसे ही उसे काम नहीं देता. जबतक उसके काम करने की क्षमता नहीं पता चल जाती. सभी लोग शाहरुख खान, आमिर खान, अक्षय कुमार और रणवीर सिंह नहीं हैं.'

वैसे रणवीर सिंह के लिए सलमान खान का यह कॉम्प्लिमेंट बहुत बड़ा है. आपको बता दें हाल ही में सलमान खान और रणवीर सिंह आकाश अंबानी की शादी में एक साथ नजर आए थे. इन दिनों रणवीर अपनी आगामी फिल्म 83 की तैयारियों में बिजी चल रहे हैं. वही सलमान की बात करे तो वह फिल्म भारत को लेकर चर्चाओं में हैं. उनकी यह फिल्म इसी साल ईद के मौके पर रिलीज़ होगी.

श्रीदेवी की बायोपिक फिल्म में काम करने को बेताब है ये एक्ट्रेस

इस विदेशी मॉडल ने हॉट क्लीवेज दिखाकर फैंस को किया घायल

हर बार न्यूड होने वाली इस मॉडल ने कामुक कर देने वाली तस्वीरें की शेयर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -