'रेस-3' में सलमान संग ढिंकाचिका करने को तैयार है यह 'ब्यूटी', जो है काफी 'क्यूटी'
'रेस-3' में सलमान संग ढिंकाचिका करने को तैयार है यह 'ब्यूटी', जो है काफी 'क्यूटी'
Share:

इन दिनों फिल्म रेस 3 को लेकर बहुत सी खबरें सामने आ रही है. बॉलीवुड अभिनेता आदित्य राय कपूर फिल्म रेस-3 में दबंग स्टार सलमान खान के साथ काम करते नजर आ सकते हैं. सबसे ज्यादा चर्चा तो इस बात की थी कि फिल्म का हीरो कौन रहेगा. बीच में जब फिल्म से सलमान खान का नाम जोड़ा गया तो खबरे आ रही थी की फिल्म के हीरो सलमान है. लेकिन ऐसा कुछ नहीं है. अब फिल्म के प्रोड्यूसर रमेश तौरानी ने खुद कंफर्म कर दिया है कि फिल्म में सलमान खान निगेटिव किरदार में दिखाई देंगे. यानी की फिल्म में सलमान खान विलेन की भूमिका में होंगे. अब मन में तो एक ही सवाल उठता है कि फिल्म का हीरो कौन होगा?

हालांकि फिल्म रेस 3 के पहले के दो पार्ट की बात करे तो फिल्म में कोई भी प्रॉपर हीरो नहीं था. बल्कि सभी अपने अपने किरदार निभा रहे थे. अभी हाल ही में यह कन्फर्म हुआ था कि फिल्म 'रेस 3' में सलमान खान और जैकलिन फर्नांडिस काम करेंगे और अब एक और ऐक्टर के बारे में ऐसी खबरें आ रही हैं के वे भी इस फिल्म से जुड़ने जा रहे हैं.

ऐसा कहा जा रहा है कि सलमान खान ने फिल्म के मेकर्स को 'रेस 3' के लिए आदित्य राय कपूर के नाम की सिफारिश की थी और सिद्धार्थ भी इस फिल्म से जुड़ने के लिए उत्सुक हैं. वैसे भी आपको बता दे कि रेस-3 में सलमान स्टाइलिश खलनायक की भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म में सलमान के अपोजिट जैकलीन फर्नांडीस नजर आयेंगी.  

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ये क्या... स्वर्ण मंदिर में अक्षय ने मत्था भी टेक लिया और किसी ने पहचाना भी नहीं

फेमिली के साथ डिनर पर निकली कंगना रनौत

राम रहीम का किरदार निभाने में घबरा रहे है यह एक्टर

हैप्पी बर्थडे महेश भट्ट : अपनी लव लाइफ को फिल्मो के जरिये दिखाते है महेश

सनी लियोनी कह रही... इस नवरात्री खेलो, लेकिन प्रेम से....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -