अपनी फिल्म की आखिरी शूटिंग के लिए पंजाब पहुंचे सल्लू
अपनी फिल्म की आखिरी शूटिंग के लिए पंजाब पहुंचे सल्लू
Share:

बॉलिवुड के दबंग सलमान खान की अगली फिल्म 'भारत' की शूटिंग में व्यस्त हैं लेकिन अब जल्द ही इसकी शूटिंग पूरी होने वाली है. फिल्म की शूटिंग अब अपने अंतिम चरण में है, जिसके लिए सलमान आज पंजाब के लिए रवाना भी हो गए हैं. जी हाँ, अबू धाबी से अब वो पंजाब जा पहुंचे हैं. सलमान खान को एयरपोर्ट स्पॉट किया गया जहाँ से ये पता चला वो शूटिंग के लिए पंजाब जा रहे हैं. बताया जा रहा है फिल्म का फाइनल शेड्यूल पंजाब में ही किया जायेगा.

हाल ही में सलमान एयरपोर्ट पर नजर आए, जहां उन्होंने पर्पल टी-शर्ट और जींस पहन रखी थी. बता दें कि अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही 'भारत', एक कोरियाई फिल्म 'ओड टू माय फादर' की ऑफिशल रीमेक है. इस फिल्म में सलमान और कटरीना पांच अलग लुक में नजर आएंगे. यक़ीनन फिल्म काफी मज़ेदार होने  वाली है. बता दें, इसमें दोनों को 18 की उम्र से लेकर 60 साल की उम्र तक का सफर तय करते दिखाया जाएगा.

इस फिल्म में सलमान और कटरीना के अलावा 'भारत' में तब्बू, दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर भी अहम किरदार निभाते दिखेंगे. इस फिल्म को भी अगले साल ईद के मौके पर ही रिलीज किया जाएगा. बता दें कि पहले इस फिल्म में सलमान के ऑपोज़िट फीमेल लीड प्रियंका चोपड़ा नजर आने वाली थीं, लेकिन उन्होंने शूटिंग शुरू होने के कुछ दिन पहले ही इस फिल्म से अपने हाथ खींच लिए.

कैंसर पीड़ित नन्हे फैन से हॉस्पिटल मिलने पहुंचे सलमान, किया ऐसा काम

Video : 'भारत' के सेट से आया एक और मज़ेदार वीडियो

सलमान खान उतरे मौत के कुंएं में...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -