जाने क्यों कर रहे है सलमान, लुलिया के शो का प्रमोशन
जाने क्यों कर रहे है सलमान, लुलिया के शो का प्रमोशन
Share:

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान ने अपनी गर्लफ्रेंड और रोमानिया टीवी होस्ट लूलिया वंतूर के रि‍यल्टी शो का वीडियो हाल ही में जारी किया है. आपको बता दे कि लुलिया इस शो को भी प्रस्तुत करेंगी.सलमान ने ट्विटर पर हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें लूलिया रोमन भाषा में बातचीत करती हुई नजर आ रही हैं. उन्होंने इसके साथ ही अपने फैन्स से पूछा समझ में आया. सलमान ने कहा कि वह हमेशा से खेती पर आधारित एक रीयल्टी शो पेश करना चाहते थे.

सलमान ने लिखा, 'मैं बहुत दिनों से एक रीयल्टी शो को प्रस्तुत करना चाहता था. यह बिग बॉस जैसा ही होता, लेकिन किसी खेत में. कितना कुछ कर सकते हैं उनके साथ. आपको बता दें, सलमान-यूलिया का ये शो एक रियलिटीबेस शो ही होगा. इसमें सेलेब्रिटीज का एक ग्रुप भाग लेगा, जो खेती और पशु पालन करेगा.

शो में कंटेस्टेंट को उनके फिजिकल वर्क के हिसाब से ही जज किया जाएगा. ऐसा पहली बार हुआ है जब सलमान ने लूलिया से जुड़ी कोई बात सोशल मीडिया पर शेयर की है. कुछ दिन पहले खबरें आ रही थी कि सलमान लूलिया के साथ टीवी शो 'द फार्म' को होस्ट करेंगे. इस शो का रोमन वर्जन यूलिया होस्ट कर रही हैं, जिसका प्रोमो सलमान ने खुद ही शेयर किया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -