ये बॉलीवुड स्टार प्रमोट करेगा साउथ की 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी'
ये बॉलीवुड स्टार प्रमोट करेगा साउथ की 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी'
Share:

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मोस्ट अवेटिंग फिल्म 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' को इस साल की बड़े बजट की फिल्मों में से एक है. इसमें साउथ के एक्टर्स के साथ बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी हैं. साउथ के स्टार किच्छा सुदीप, विजय सेतुपति, अनुष्का शेट्टी और सुपरस्टार चिरंजीवी द्वारा अभिनीत यह फिल्म पिछले महीने लॉन्च किए गए अपने ट्रेलर के बाद से ही चर्चा में बनी हुई है. इसी का फैंस काफी समय से इंतज़ार कर रहे हैं. ऐसे में फिल्म को लेकर ताजा खबर यह आ रही है कि सुपरस्टार सलमान खान भी इस फिल्म को प्रमोट करेंगे. जानते हैं इस बारे में पूरी बातें.

लेटेस्ट खबरों की मानें तो सलमान, चिरंजीवी और राम चरण के साथ 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' के हिंदी वर्जन के प्रचार कार्यक्रम में चीफ गेस्ट के रूप में शामिल होंगे. बताते चले कि चिरंजीवी और राम चरण इस फिल्म के निर्माता भी हैं. हालांकि फिल्म की कास्ट पूरी तरह से फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई है. इसमें खास बात ये है कि सलमान खान इसे प्रमोट कर रहे हैं. 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' हिंदी ऑडियंस के बीच न केवल अपनी स्टोरीलाइन के लिए चर्चित है. बल्कि फिल्म अमिताभ की उपस्थिति भी सभी को उत्सुक कर रही है कि फिल्म देखने को मिले. 

'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' उसी नाम के स्वतंत्रता सेनानी के जीवन पर आधारित है, जिन्होंने 1857 में ब्रिटिश शासन के खिलाफ शुरुआती विद्रोह शुरू किया था. यह फिल्म लगभग 250 करोड़ के बजट से तैयार की गई है.  फिल्म आगामी 2 अक्टूबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

Collection : Mission Mangal ने किया कमाल, पहुंची 200 करोड़ पर

Collection : Dream Girl आने तक Chhichhore ने कर ली इतनी कमाई...

महारानी की तरह नजर आईं रकुल प्रीत, देखें नया फोटोशूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -