दो खूबसूरत महिलाओं के साथ देखिये प्रेम रतन धन पायो का डबस्मैश : सलमान खान
Share:

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान की फिल्मो का सुपरहिट होने का एक मुख्य कारण है फिल्मो के प्रमोशन करने का तरीका. अपनी फिल्म की रिलीजिंग डेट आते आते सलमान दर्शको की उत्सुकता इतनी बड़ा देते है कि फैन्स उनकी फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार करते है. ऐसा ही कुछ कर रहे है सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म प्रेम रतन धन पायो के रिलीज होने के पहले. दरअसल फिल्म 12 नवम्बर को रिलीज होने वाली है.

ऐसे में सलमान फिल्म से जुड़े कुछ खास पल अपने फैन्स के साथ शेयर कर रहे है. दरअसल सलमान ने ट्विटर पर शेयर किया अपनी फिल्म प्रेम रतन धन पायो का टाइटल ट्रेक का डबस्मैश वीडियो. इस वीडियो में सलमान खान की माँ हेलन और अभिनेत्री वहीदा रहमान इस फिल्म के टाइटल ट्रेक पर ठुमके लगाती हुई नजर आ रही है.

सलमान ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा कि प्रेम रतन धन पायो के टाइटल ट्रेक पर डांस करती हुई दो खूबसूरत महिलाये. आपको बता दे कि इस फिल्म के टाइटल ट्रेक के साथ साथ सारे गाने हिट हो चुके है. और माना जा रहा है फिल्म इस साल की ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म होगी. फिल्म का निर्देशन सूरज बड़जातिया ने किया है. फिल्म में सलमान के साथ सोनम कपूर मुख्य भूमिका में नजर आएँगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -