इस फोटो को देख समझ जायेंगे कितनी सुपरफिट हैं सलमान खान
इस फोटो को देख समझ जायेंगे कितनी सुपरफिट हैं सलमान खान
Share:

बॉलीवुड फिल्म 'भारत' की सफलता के बाद बॉलिवुड सुपरस्टार सलमान खान इस समय सातवें आसमान पर हैं. इसी ख़ुशी में वो अपने से जुडी कई वीडियो और फोटो शेयर करते जा रहे हैं. कुछ दिनों सलमान से अपनी फिटनेस से जुड़े वीडियो शेयर कर रहे है. ऐसे ही हाल ही में उन्होंने एक और वीडियो शेयर किया है जिसे आप यहां देख सकते हैं. सलमान की फिल्मों की सफलता को देखते हुए उन्हें सुपरहिट कहा जा सकता है. लेकिन सलमान केवल सुपरहिट ही नहीं बल्कि सुपरफिट भी हैं. चलिए आपको बता देते हैं इनका नया वीडियो. 

सलमान ने अपने इंस्टाग्राम पर कई बेहतरीन तस्वीरें और विडियो शेयर किए हैं जिन्हें देखकर निश्चित तौर पर आप उनकी फिटनेस से इंप्रेस हो जाएंगे. सलमान ने अपना एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें वह पूरी तरह अपने टांगों को फैलाकर बैठे हैं. इस पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा, 'इन स्प्लिट...हाहाहा.' यहां देखें वीडियो और फोटो.

इससे पहले सलमान ने अपना एक विडियो शेयर किया था जिसमें वह बैकफ्लिप में पूल में जंप लगाते दिखाई दे रहे हैं. इस विडियो के अलावा सलमान ने अपने कुछ और भी विडियो शेयर किए हैं जिनमें वह अपने भतीजे और भांजे के साथ मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं. साथ ही एक स्टंट वीडियो भी शेयर किया था. वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो अब सलमान खान, संजय लीला भंसाली की फिल्म 'इंशाअल्लाह' की शूटिंग करेंगे. फिल्म में पहली बार सलमान के साथ आलिया भट्ट नजर आएंगी. जिसकी तैयारियां चल रही हैं. 

शूटिंग के लिए औली पहुंचे सिद्धार्थ, शेयर की खूबसूरत फोटो

'अर्जुन पटियाला' के ट्रेलर को टीम ने इस तरह किया सेलिब्रेट

रूहीआफ्जा : सेट से जान्हवी का नॉन ग्लैमरस लुक वायरल, देखें फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -