जब सलमान से पूछा-रोहित शेट्टी के साथ कब करेंगे काम, मिला यह जवाब
जब सलमान से पूछा-रोहित शेट्टी के साथ कब करेंगे काम, मिला यह जवाब
Share:

अभिनेता सलमान खान अभी अपनी फिल्मों को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं और इन दिनों एक्टर अपनी आने वाली फिल्म 'भारत ' के प्रमोशन में जोर-शोर से जुटे हुए हैं. वहीं हाल ही में इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान सलमान एक शो में पहुंचे थे और उनसे इस दौरान कई सवाल पूछे गए थे. बताया जा रहा है कि इस फिल्म के रिलीज होने के बाद सलमान फिर से अपनी फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग शुरू कर देंगे. वहीं इसके बाद सलमान 'इंशाअल्लाह' पर काम शुरू कर देंगे. इसमें उनके साथ आलिया भट्ट होंगी. 

दूसरी ओर खबर यह भी है कि काफी जल्द सलमान आने वाले वक्त में रोहित शेट्टी की फिल्म में भी नजर आ सकते हैं. एक शो में जब सलमान खान से  रोहित शेट्टी के साथ काम करने को लेकर सवाल पूछा गया तो इस  सवाल पर एक्टर ने कहा कि मैंने और रोहित ने साथ काम करने को लेकर बात की है. हालांकि अभी तक कुछ भी निश्चित नहीं हो सका है. हालांकि दोनों साथ काम करने के लिए पूरे तरह से तैयार है. 

सलमान ने बताया कि गर भविष्य में ऐसा कुछ होता है तो आप सबको पता चल जायेगा.' दूसरी ओर सलमान खान के साथ साथ रोहित शेट्टी भी इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'सूर्यवंशी' की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रहे हैं. जिस्म अहम रोल में सुपरस्टार अक्षय कुमार नजर आने वाले हैं. सलमान की फिल्म भारत की बात की जाए तो कई सितारों से सजी यह फिल्म काफी जल्द ईद के मौके पर 5 जून को रिलीज की जाएगी. 

Biwi no 1 को हुए 20 साल, करिश्मा ने शेयर की तस्वीर

Game Over Poster : ट्रेलर रिलीज़ से पहले सामने आया एक और पोस्टर

Chhapaak : शूट के पहले ही दिन जब रो पड़ी दीपिका...

अपने पूरे परिवार के साथ नजर आए तैमूर, बुआ सोहा ने साझा की यह खूबसूरत तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -