Dabangg 3 के सेट लीक हुआ चुलबुल पांडेय का वीडियो
Dabangg 3 के सेट लीक हुआ चुलबुल पांडेय का वीडियो
Share:

बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान इन दिनों 'दबंग 3' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं, वहीं उनकी फिल्म के कुछ सीन लीक हुए हैं जिसे आप देख सकते हैं. इसके अलावा सलमान खुद ही फैंस के लिए फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं. उसी तरह एक और वीडियो सामने आया है जो फैंस के लिए ही वायरल हुआ है. चलिए आपको बता देते हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसमें सलमान शूटिंग के बाद भी फिल्म के करैक्टर में दिखाई दे रहे हैं. 

फिल्म दबंग 3 की शूटिंग के दौरान वायरल हुए वीडियो में, सलमान खान सफेद सैंडो और ब्लू जीन्स में नजर आ रहे हैं. ये लुक उनके फैंस को बेहद ही ज्यादा पसंद आ रहा है. उनके चारों ओर सुरक्षा गार्डों का एक समूह उनके साथ चल रहा था.देखा जा सकता है कि फैंस के साथ-ससथ सलमान खान भी दबंग की तीसरी फ्रेंचाइजी को लेकर काफी एक्ससाइटेड हैं. वहीं उनके फैंस से फिल्म का इंतज़ार ही नहीं हो रहा है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#SalmanKhan snapped today on the sets of his film #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

वीडियो में आप देख सकते हैं सलमान खान पूरी तरह से चुलबुल पांडे के रंग में रंगे हुए हैं. फिल्म की रिलीज़ से पहले सलमान खान का ये दबंग स्टाइल उनके फैंस को काफी पसंद आने वाला है. आपको बता दें की दबंग-3 को डांसर एक्टर प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं. वहीं अरबाज खान फिल्म के प्रोड्यूसर हैं. दबंग 3 में सलमान खान के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और साउथ के सुपर स्टार सुदीप किच्चा अहम रोल में दिखाई देंगे. फिल्म साल के अंत में रिलीज़ की जाएगी.  

कैटरीना ने अपने और सलमान के रिश्ते पर कही ये बड़ी बात

तो इस खास अंदाज़ में किया सलमान खान ने कैटरीना को बर्थडे विश, देखें स्पेशल फोटो

सलमान की इस खास फैन ने बनाई एक खास पेटिंग, देखकर हैरान हुए भाईजान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -