विवेक ने बताया सलमान से ना मिलने का कारण
विवेक ने बताया सलमान से ना मिलने का कारण
Share:

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान और विवेक ओबरॉय के बीच झगड़ा किसी से छुपा नहीं है. और इस झगडे की आग अभी तक सुलग रही है. सलमान एक बारगी सब भूल जाये पर वो इस झगडे को भूल नहीं पा रहे है. वही विवेक भी समय समय पर इस झगडे की आग में घी डालने का काम कर देते है. दरअसल विवेक ने एक बार फिर इस झगडे से जुड़ा एक बयान दिया है. खबर है कि सलमान खान पिछले दिनों अपनी फिल्म प्रेम रतन धन पायो के प्रमोशन करने मेहबूब स्टूडियो पहुंचे थे.

जहां पर इंद्र कुमार की फिल्म ग्रेट ग्रेंड मस्ती कि शूटिंग चल रही थी. फिल्म में विवेक ओबरॉय, रितेश देशमुख , आफताब शिवदासानी और उर्वशी रौतेला है. जब इंद्र कुमार को पता चला कि सलमान खान वह मौजूद है तो वे सलमान से मिलने चले गए. और सलमान को साथ लेकर अपनी फिल्म के सेट पर आ गए. जिसके बाद फिल्म की पूरी स्टार कास्ट सलमान से मिलने के लिए आ गयी. लेकिन विवेक अपनी वैनिटी वैन से बाहर नहीं आये.

सलमान तो वहां से चले गए लेकिन विवेक पर मिडिया वालो के सवाल उठने लगे. कि वे सलमान से क्यों नहीं मिले. इसका जवाब देते हुए विवेक ने कहा कि मुझे इस बारे में कुछ नहीं कहना है. वो 2003 की बात है और अभी हम 2015 में है क्या आपको वो बात याद है. आपको बता दे कि 2003 में विवेक ने सलमान पर आरोप लगाये थे कि सलमान ने उन्हें मारने की धमकी दी है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -