सलमान खान ने शेयर की अपने गुरु की तस्वीर, साथ ही मांगी माफ़ी..
सलमान खान ने शेयर की अपने गुरु की तस्वीर, साथ ही मांगी माफ़ी..
Share:

बॉलीवुड एक्टर्स ने भी बीते दिन टीचर्स डे के मौके पर खास तस्वीरें शेयर की हैं. उनमे से ही एक सलमान खान ने भी अपने गुरु की तस्वीर शेयर की है. सलमान खान ने भी ट्विटर पर अपने स्कूल और घर दोनों जगहों के गुरुओं को इस खास की शुभकामनाएं दी हैं. पर बता दें सलमान खान अपने पिता को ही गुरु मानते हैं और उनकी तस्वीर उन्होंने शेयर की है और कुछ खास बातें भी लिखी है. 

पोस्ट में सलमान खान ने अपने साथ पिता सलीम खान की तस्वीर शेयर की है, साथ ही कैप्शन में लिखा है, "मेरे सभी टीचर्स जिन्होंने मुझे स्कूल में सिखाया है और मेरे गुरु जो घर पर हैं.. माफ करें मैं बेस्ट स्टूडेंट नहीं बन सका हा हा हा... आपको लंबी और स्वस्थ जिंदगी मिले. हैप्पी टीचर्स डे." सुपरस्टार सलमान खान का ये पोस्ट उनके स्कूल टीचर्स और पिता के लिए समर्पित था.

बता दें कि सलमान के पिता सलीम खान भी एक चैट शो के दौरान बता चुके हैं कि वह पढ़ने में ऐवरेज थे और पास होने के लिए तरह-तरह के जुगाड़ करते रहते थे. इसके अलावा वर्कफ्रंट पर सलमान जल्द 'दबंग 3' में नजर आने वाले हैं. फिल्म में साउथ स्टार सुदीप, सोनाक्षी सिन्हा और अरबाज खान भी हैं. फिल्म दिसंबर में उनके जन्मदिन पर रिलीज़ होने वाली है. 

2.0 : चीन में अक्षय-रजनीकांत का ताबड़तोड़ धमाका, 48 हजार स्क्रीन्स पर फिल्म रिलीज

शिक्षक दिवस पर अजय को याद आए पापा वीरू, शेयर की बचपन की फोटो

Movie Review : फुल एंटरटेनिंग है Chhichhore, देती है ये खास मेसेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -