भारत को सलमान ने बताया अपने करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म लेकिन...
भारत को सलमान ने बताया अपने करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म लेकिन...
Share:

इन दिनों सलमान खान की भारत ने रिकॉर्डतोड़ शुरूआत कर ली है और फिल्म जमकर कमा रही है. ऐसे में अपनी फिल्म की इतनी कमाई से सलमान खान बहुत खुश है. वहीं हाल ही में खबर आई थी कि सलमान ने भारत की सफलता से खुश होकर कुछ मिठाईयां खा ली थी जबकि आमतौर पर अपनी स्ट्रिक्ट डाइट के चलते वे ऐसा नहीं करते है. आप सभी को बता दें कि उनकी फिल्म साल की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म बनने के बाद 200 करोड़ की कमाई की तरफ रूख कर रही है.

वहीं सलमान ये भी जानते हैं कि भारत भले ही उनके करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म हो लेकिन ये कटरीना कैफ के करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म नहीं है. जी हाँ, अभी हाल ही में जूम टीवी को दिए गए इंटरव्यू में एक्टर ने इस बारे में बात की. जी हाँ, हाल ही में सलमान ने एक बार फिर दर्शकों को भारत की सफलता के लिए धन्यवाद दिया और उन्होंने कटरीना पर भी व्यंग्य करते हुए कहा कि ''ये भले ही मेरे करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म हो और इसमें मेरे साथ कटरीना थीं लेकिन कटरीना के करियर की सबसे बड़ी फिल्म कोई और ही है.'' वहीं वहां कटरीना ने कहा कि ''जाहिर है ये थग्स ऑफ हिंदोस्तां की बात कर रहे हैं लेकिन फिल्म का हिट होना भी जरूरी होता है.''

आप सभी को बता दें कि सलमान खान की फिल्म भारत ने अपनी रिलीज़ के पहले दिन 42.3 करोड़ से अधिक कमाए थे और इस फिल्म के साथ ही सलमान ने अपनी फिल्म प्रेम रतन धन पायो का रिकॉर्ड तोड़ दिया था. वहीं इस फिल्म ने रिलीज़ के पहले दिन लगभग 40 करोड़ की कमाई की थी और सलमान की भारत आमिर खान की फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ने से रह गई थी.

कभी गुलाबी बिकिनी तो कभी हरी, इस मॉडल का फिगर देख फैंस की धड़कनें बढ़ी

Jugraafiya : Super 30 के गाने में दिखी ऋतिक और मृणाल की केमिस्ट्री

वाइट बिकिनी में नजर आई क्रिस्टीना, देखें कातिल फिगर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -