सलमान ने सोशलमीडिया पर ट्रोल करने वालों पर जमकर भड़ास निकाली...
सलमान ने सोशलमीडिया पर ट्रोल करने वालों पर जमकर भड़ास निकाली...
Share:

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान व उनके भाई सोहेल खान के दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'ट्यूबलाइट' जिसका के सभी को इंतजार है. बता दे कि, अपनी इस फिल्म के लिए सलमान सोहेल व फिल्म  के निर्देशक कबीर खान को बहुत उम्मीद है. तथा फिल्म के प्रमोशन के चलते अभी फ़िलहाल सलमान व सोहेल तथा कबीर खान संग के संग में नजर आ रहे है. तथा वैसे भी अभिनेता सलमान खान की फिल्‍म 'ट्यूबलाइट' का दूसरा गाना 'नाच मेरी जान' भी रिलीज हो चूका है.

अब एक बार फिर से सलमान खान ने सोशलमीडिया साइट्स पर नकली आईडी बनाकर ट्रोल करने वालो कि जमकर क्लास ली है. जी हाँ, बता दे कि सुल्तान सलमान खान ने कहा है कि उन्हें सोशल मीडिया पर ऐसे प्रशंसकों की कतई जरुरत नहीं है, जो सलमान खान के फर्ज़ी फैन बनकर दूसरों को गालियां देते हैं , उनका अपमान करते हैं.

सलमान ने साथ ही कहा कि, अगर लोग सोशल मीडिया के माध्यम से कुछ कहना चाहते हैं तो अपने असली नाम का आईडी बनाकर कहें क्योंकि फर्ज़ी बनकर लोगों को गालियां क्यों देते हैं. सलमान खान ने कहा कि उन पर कोई असर नहीं होगा, अगर नकली प्रशंसक उन्हें अनफॉलो कर दें. भले ही उनकी फैन फॉलोविंग कम हो जाए चलेगा लेकिन वह असली होनी चाहिए.' बहरहाल सभी को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.     

'सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स' में जगमगाई Tubelight

आईला!! चीन में 'दंगल' तो भारत में 'झू झू'...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -